फलौदी की गणपति देवी को मिली दो लाख की आर्थिक सहायता

Sawai Madhopur News - सवाई माधोपुर| फलौदी की विधवा महिला गणपति देवी को बीमा राशि सौंपते बैंक अधिकारी व कर्मचारी। सवाई माधोपुर | जिले के...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:56 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news two lakh rupees of financial assistance to ganapati devi of phalodi
सवाई माधोपुर| फलौदी की विधवा महिला गणपति देवी को बीमा राशि सौंपते बैंक अधिकारी व कर्मचारी।

सवाई माधोपुर | जिले के फलौदी गांव की रहने वाले विधवा महिला गणपति देवी को सरकारी योजना का लाभ बिना जानकारी के ही बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कार्मिकों के सहयोग से मिल गया। फलौदी गांव स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के कार्मिकों ने मानवता दिखाते हुए बैंक खाता बंद करवाने आई महिला को प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के बारे में अवगत करवाकर उसे 2 लाख की आर्थिक सहायता से लाभान्वित किया।

बैंक के शाखा प्रबंधक राजकुमार मीना ने बताया कि बालापुरा गांव निवासी अमरचंद रैगर की 6 जनवरी, 2019 में मृत्यु हो गई थी, जिसके उपरांत मृतक की प|ी गणपति देवी उसका बैंक खाता बंद कराने के लिए शाखा में पहुंची। इस पर शाखा प्रबंधक ने खाता बंद करने का कारण महिला से जाना। इस दौरान खाते की जानकारी लेने पर पता चला कि मृतक ने प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के तहत बीमा करवाया हुआ था। इस पर बैंक प्रबंधन ने बीमा क्लेम के जरुरी दस्तावेज बैंक में जमा कराने के लिए अवगत करवाया। महिला ने 25 फरवरी को दस्तावेज बैंक में जमा कराए।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news two lakh rupees of financial assistance to ganapati devi of phalodi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना