बाइक सहित दो चोर गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज हैं मामले

Sawai Madhopur News - मानटाउन थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की दो बाइक भी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:55 AM IST
Soorwal News - rajasthan news two thieves including bikes are lodged in several police stations
मानटाउन थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की दो बाइक भी बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में बाइक चोरी के मामले दर्ज है।

मानटाउन थाना प्रभारी रामसिंह यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक समीर कुमार सिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार ओझा के सुपरविजन में पुलिस उपाधीक्षक शहर दिनेश कुमार मीना के आदेशानुसार उप निरीक्षक शैतान सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम में कानिस्टेबल उदयराज, कमलेश थाना मानटाउन व कानिस्टेबल राजकुमार, मनिन्द्र थाना कोतवाली शामिल थे। गठित टीम ने साइबर सैल शाखा में तैनात कानिस्टेबल महेन्द्र की वाहन चोरों को पकड़ने में मदद ली। गठित टीमों ने महावीर पार्क बजरिया से वाहन चोर छुट्‌टनलाल उर्फ दिलराज (20) पुत्र रामकिशन मीना निवासी जटवाडा थाना सूरवाल को चोरी की स्पलेण्डर बाइक के साथ गिरफ्तार किया। उक्त बाइक थाना मानटाउन क्षेत्र से चोरी होना पाया गया। इस सम्बन्ध में थाने में चोरी की बाइक का प्रकरण दर्ज है। थानाधिकारी मानटाउन ने बताया कि दूसरी टीम ने गांधी पार्क गुलाब बाग से चोरी की बाइक हीरो होण्ड सीडी डिलक्स के साथ आरोपी हरिओम मीना निवासी लाखेरी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से बरामद बाइक भी मानटाउन थाना क्षेत्र से चोरी होना पाया गया। इसका भी मुकदमा थाने में दर्ज है।

X
Soorwal News - rajasthan news two thieves including bikes are lodged in several police stations
COMMENT