वैदिक भजन संध्या में वेदोपदेश सुन मंत्रमुग्ध हुए श्रद्धालु

Sawai Madhopur News - कस्बे में आर्य समाज के तत्वावधान में दो दिवसीय वैदिक भजन संध्या का गुरुवार शाम को समापन हुआ। इसमें भजनोपदेशक पं....

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:11 AM IST
Sawai Madhopur News - rajasthan news vedic hymns worshiped the vedas in the evening
कस्बे में आर्य समाज के तत्वावधान में दो दिवसीय वैदिक भजन संध्या का गुरुवार शाम को समापन हुआ। इसमें भजनोपदेशक पं. दिनेश दत्त शर्मा दिल्ली द्वारा मधुर भजनों की प्रस्तुतियां दी गई। उन्होंने वेदोपदेश के माध्यम से कहा कि हम जब तक जीए, उत्तम कर्म करते हुए जीए, क्योंकि मृत्यु का कोई पता नहीं है। प्रत्येक व्यक्ति को अपना कर्मों का फल भोगना पड़ता है। इसी दौरान आचार्य सोमदेव द्वारा उपदेश के दौरान बताया कि वेद ज्ञान सर्वोत्तम है। वेद ज्ञान के द्वारा मनुष्य की उन्नति संभव है। वेद ही सभी ग्रंथों का सार है।

वैद्यता बढ़ाने के लिए डीईओ कार्यालय से प्राप्त करें चेक

सवाईमाधोपुर|समस्त अभिभावक, जिनके छात्राओं के गार्गी पुरस्कार के चेक की 3 माह की अवधि निकल जाने के कारण उनके द्वारा चेक की वैद्यता बढ़वाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय माध्यमिक में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए हैं, वे शीघ्र ही कार्यालय में सम्पर्क कर संबंधित शाखा से चेक प्राप्त कर सकते हैं। यह जानकारी जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय) माध्यमिक सवाई माधोपुर ने दी है।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news vedic hymns worshiped the vedas in the evening
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना