विज्ञापन

महिलाएं भी बढ़-चढ़ कर करें मतदान

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:56 AM IST

Sawai Madhopur News - उपजिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक ने स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत श्रमजीवी बंधु बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान...

Sawai Madhopur News - rajasthan news women also go to the polls
  • comment
उपजिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक ने स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत श्रमजीवी बंधु बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान से हम सभी को एक समान वोट करने की ताकत मिली हुई है। उन्होंने कहा कि महिलाएं भी लोकसभा चुनाव 29 अप्रैल के तहत बढ़-चढ़ कर मतदान करें और अपनी पसंद की सरकार चुनें। यह बात जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर स्थित शेरपुर खिलचीपुर राजीव गांधी सेवा केंद्र में शनिवार को श्रमजीवी बंधु बहिनों के लिए आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में उप जिला कलेक्टर रघुनाथ खटीक ने उक्त बातें कही।

उन्होंने मतदाता जागरूकता के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि आने वाले लोकसभा आम चुनाव में आप आपके आस पड़ोस परिवार रिश्तेदार जिनका नाम वोटर लिस्ट में अंकित है, उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति जिनकी आयु 1 जनवरी 2019 को 18 वर्ष पूरी हो चुकी है उनका नाम वोटर लिस्ट में बीएलओ के माध्यम से जुड़वाया जा सकता है। स्वीप सहप्रभारी नीरज भास्कर द्वारा महिलाओं को वीवीपैट की जानकारी दी गई और उन्हें मॉक पॉल भी करवाया गया। प्रतिदिन का संदेश श्रमजीवी बंधु बहनों को दिया गया। इसमें शेरू ने कहा “चेतना काम हमारा चेतो भाई जान, वोट तुम्हारा शक्ति पुंज, कीमत लो पहचान”।

मतदान की ली शपथ: लोकसभा आम चुनाव के तहत 29 अप्रैल को टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा के लिए होने वाले मतदान के लिए श्रम जीवी बंधु बहनों ने बढ़-चढ़कर मतदान करने की शपथ ली। स्वीप के सहायक प्रभारी नीरज भास्कर नरेगा के अधिशासी अभियंता हरि सिंह मीणा, पीआरओ गजाधर भरत ने भी सभी के सामने लोक सभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान की अपील।

संदेशों का प्राथमिकता से अवलोकन करें अधिकारी

सवाई माधोपुर |
जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. एस.पी. सिंह ने विधानसभा आम चुनाव के मध्य नजर एक आदेश जारी कर सवाई माधोपुर जिले के सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जिला स्तरीय विभिन्न व्हाट्स ऐप ग्रुप पर निर्वाचन, अन्य प्रशासनिक तथा विकास संबंधित कार्यों के विषय में भेजे जाने वाले संदेशों का प्राथमिकता से अवलोकन करें।

सवाई माधोपुर| शेरपुर-खिलचीपुर में शनिवार को आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में श्रमजीवी बंधु बहनों को मतदान के लिए शपथ दिलवाते एसडीएम।

X
Sawai Madhopur News - rajasthan news women also go to the polls
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन