सवाई माधोपुर

--Advertisement--

अज्ञात वाहन की टक्कर से पदयात्री घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से पदयात्री घायल सवाई माधोपुर | पीपलवाड़ा व खिजूरी गांव के बीच इन्द्रगढ़ माता के जा रहे पैदल...

Danik Bhaskar

Sep 11, 2018, 06:46 AM IST
अज्ञात वाहन की टक्कर से पदयात्री घायल

सवाई माधोपुर | पीपलवाड़ा व खिजूरी गांव के बीच इन्द्रगढ़ माता के जा रहे पैदल जत्थे में शामिल एक यात्री के अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे यात्री जोहन सिंह मीना पुत्र गिर्राज मीना निवासी मंडावरी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एम्बूलेंस से सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। कोटा की ओर जा रही अज्ञात पिकअप ने सोमवार अलसुबह इन्द्रगढ़ माता जी के जा रहे पैदल यात्री जोहन सिंह मीना को टक्कर मार दी। घायल को उपचार के लिए सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।

बावड़ीपाड़ा में प्रशासन ने हटाया अतिक्रमण

चौथ का बरवाड़ा | बावड़ी पाड़े में कुछ लोगों द्वारा पानी निकासी के रास्ते पर कब्जा करने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। इसकी शिकायत पंचायत, पंस व प्रशासनिक अधिकारियों को लोगों द्वारा की गई थी। सभी विभागों ने मामले पर कार्रवाई करते हुए जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण व पानी निकासी पर किए गए अवरोधकों को हटाकर कार्रवाई की। अधिकारियों ने बताया कि पंचायत, पंस व तहसील प्रशासन ने पुलिस की मौजूदगी में गलत निर्माण को ध्वस्त कर आगे से इस तरह का अवैध कार्य नहीं करने के लिए चेताया गया।

ताजपुर में विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत

गंगापुर सिटी|कोतवाली थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में एक विवाहिता की सदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मृतक के पिता ने पीहर पक्ष के लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम कराने का आग्रह किया, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजिनों को सौंप दिया है। कोतवाली थाने के एएसआई गोपीराम ने बताया कि मृतक महिला के देवर ने सूचना दी कि रविवार को ताजपुर निवासी सीमा बैरवा (22) प|ी राजेश पुत्री गिर्राज बैरवा की बीमारी के कारण मौत हो गई।

Click to listen..