--Advertisement--

हादसे में महिला की मौत, बाइक सवार पिता-पुत्र घायल

भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी सवाई माधोपुर रोड पर बाटोदा टोल टैक्स के पास शुक्रवार शाम को एक वैन ने बाइक को टक्कर...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 09:06 AM IST
Sawai Madhopur - woman dies in an accident father and son injured by bike rider
भास्कर न्यूज | गंगापुर सिटी

सवाई माधोपुर रोड पर बाटोदा टोल टैक्स के पास शुक्रवार शाम को एक वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर पीछे बैठी एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चालक पति व महिला का बच्चा घायल हो गए।

सूचना मिलने पर बाटोदा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गंगापुर सिटी के रिया अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य चिकित्सालय में रखवाया गया।

बाटोदा पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल प्रदीप सिंह ने बताया कि खंडीप निवासी भवानी सिंह, उसकी प|ी कमलेशी व उसका बच्चा बाइक से शुक्रवार की शाम 6 बजे प|ी के पीहर भावड़ जा रहे थे। इस दौरान सवाई माधोपुर रोड पर बाटोदा के पास टोल टैक्स पर सामने से आ रही एक वेन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही कमलेशी ने दम तोड़ दिया।

कमलेशी का पति भवानी सिंह व इसका बच्चा गंभीर घायल हो गए। सूचना मिलने पर बाटोदा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायल दोनों घायलों को निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए पहुंचाया। जबकि मृतक कमलेशी का शव रात हो जाने के कारण सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में पोस्ट मार्टम के लिए रखवाया गया। इस दौरान लोगों की अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। बाटोदा पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार वैन चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने वेन को जब्त कर लिया है। पुलिस ने वेन चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

गंगापुर सिटी | पाेस्टमार्टम के दाैरान माेर्चरी के सामने जमा भीड़।

X
Sawai Madhopur - woman dies in an accident father and son injured by bike rider
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..