Hindi News »Rajasthan »Shahjanpur» वृद्धा को बंधक बनाया और 10 मिनट मेंं 2.30 लाख के गहने, 70 हजार रुपए नकद लूटे

वृद्धा को बंधक बनाया और 10 मिनट मेंं 2.30 लाख के गहने, 70 हजार रुपए नकद लूटे

श्रीमाधोपुर (सीकर) | मऊ गांव में गुरुवार रात आधा दर्जन बदमाश घर में अकेली वृद्धा को बंदूक व चाकू दिखाकर बंधक बना...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 06:30 AM IST

श्रीमाधोपुर (सीकर) | मऊ गांव में गुरुवार रात आधा दर्जन बदमाश घर में अकेली वृद्धा को बंदूक व चाकू दिखाकर बंधक बना लिया और आलमारी तोड़कर 2.30 लाख के सोने व चांदी के गहने व 70 हजार रुपए नकद लूट ले गए। बदमाश सिर्फ 10 मिनट में वारदात कर बाइक से फरार हो गए। वृद्धा ने देवरानी की लड़की की शादी के लिए जेवर बनवा रखे थे। वृद्धा ने बदमाशों के जाने के बाद पड़ोसियों को जानकारी दी। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी भी कराई, लेकिन शुक्रवार देर रात तक बदमाशों का कुछ पता नहीं लगा। पीड़िता जमना देवी (65) प|ी महावीर प्रसाद तिवाड़ी निवासी वार्ड दो तिवाड़ी मोहल्ला मऊ ने बताया कि वह गुरुवार रात को घर पर अकेली सो रही थी, तभी रात करीब एक बजे बाहर कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर उठी और कमरे से बाहर आईं। उसने देखा कि चार बदमाश मकान की चारदीवारी फांदकर अंदर आ घुसे और दो बदमाश बाहर ही दरवाजे पर खड़े थे। चारों बदमाश कमरे के दरवाजे पर धक्का देकर व लात मारकर कमरे में घुस गए। इसके बाद चाकू व बंदूक की नोक पर मारपीट करने लगे। बदमाशों ने उसके पीछे से हाथ व पैर बांध दिए। वृद्धा का गला दबाकर रुपए व गहनों के बारे में पूछने लगे। वह काफी घबरा गई और 20 हजार रुपए होने की बात कहीं। इसके बाद बदमाश वृद्धा के साथ मारपीट करने लगे।

बदमाश बोले-बेटे जयपुर में काफी कमाते हैं, खूब रुपए व गहने हैं, अलमारी तोड़कर निकाले जेवर व रुपए : बदमाशों ने मारपीट कर वृद्धा को धमकाते हुए कहा कि तेरे पास खूब माल है। कहां छिपा रखा है। वृद्धा कुछ नहीं बोली तो बदमाश बोले कि हमें पता है तेरे बेटे जयपुर में काफी कमाते हैं और तेरे पास रुपए और काफी गहने हैं। जब उसने कुछ नहीं बताया तो एक बदमाश बोला कि ऐसे नहीं बताएगी, इसे गोली मार दो। इस पर वह गिड़गिड़ाकर जान की भीख मांगने लगी, लेकिन बदमाशों ने उसके मुंह पर मारी तो नाक से खून बहने लगा। इसके बाद बदमाशों ने पास में रखी अलमारी को लोहे की राड़ से तोड़ दिया। उन्होंने आलमारी में रखे करीब दो लाख तीस हजार के सोने व चांदी के गहने तथा 70 हजार रुपए नकद निकाल लिए। वृद्धा ने देवरानी की लड़की की शादी के लिए जेवर बनवा रखे थे। उन्हें बदमाश लूट ले गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahjanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×