--Advertisement--

ज्वेरेव और पाब्लो मियामी ओपन के सेमीफाइनल में

Shahjanpur News - जर्मनी के एलेकजेंडर ज्वेरेव ने क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच को हराकर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में...

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 06:30 AM IST
ज्वेरेव और पाब्लो मियामी ओपन के सेमीफाइनल में
जर्मनी के एलेकजेंडर ज्वेरेव ने क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच को हराकर मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। चौथी सीड ज्वेरेव ने यह मैच 6-4, 6-4 से जीता। अब उनका मुकाबला स्पेन के पाब्लो कारीनो बुस्ता से होगा।

पुरुष सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में बिजली फेल हो जाने के कारण मुकाबलों में एक घंटे से अधिक की देरी हुई। इसके बाद जर्मन खिलाड़ी ने कोरिच के खिलाफ मैच में धीमी शुरुआत की और दूसरे गेम में दो ब्रेक अंंकों का सामना किया। लेकिन इसके बाद स्थिति संभालते हुए दोनों सेटों में क्रोएशियाई खिलाड़ी की सर्विस ब्रेक करते हुए लगातार सेटों में मैच जीत लिया। ज्वेरेव की यह तीन मैचों में कोरिच के खिलाफ पहली जीत है। ज्वेरेव का अब 16वीं सीड पाब्लो बुस्ता से मैच होगा। पाब्लो ने छठी सीड दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन को 6-4, 5-7, 7-6 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल में पांचवीं सीड अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो का मुकाबला 14वीं सीड अमेरिका के जॉन इस्नर से होगा।

जर्मन खिलाड़ी ज्वेरेव ने बिजली फेल होने के बारे में कहा कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने यह समय एनबीए मैच देखकर बिताया।

X
ज्वेरेव और पाब्लो मियामी ओपन के सेमीफाइनल में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..