Hindi News »Rajasthan »Shahjanpur» छेड़छाड़ की शिकायत से नाराज युवक ने 4 साथियों के साथ किसान को जीप से कुचला

छेड़छाड़ की शिकायत से नाराज युवक ने 4 साथियों के साथ किसान को जीप से कुचला

भास्कर न्यूज | सूरतगढ़(श्रीगंगानगर) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ. में सदर पुलिस थाना क्षेत्र के गांव...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 06:40 AM IST

भास्कर न्यूज | सूरतगढ़(श्रीगंगानगर)

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ. में सदर पुलिस थाना क्षेत्र के गांव गुरुसर मोडिया में लड़कियों से छेड़छाड़ करने पर परिवार के लोगों को उलाहना देने पर रंजिश खाए युवक ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव के एक व्यक्ति की मंगलवार को जीप से कुचल कर हत्या कर दी। घटना के समय मेवासिंह जटसिख (40) पुत्र गुरमेलसिंह सुबह साढ़े 8 बजे बाइक से हरा लेकर खेत से घर लौट रहा था। आरोपी जीप छोड़ कर फरार हो गए। वारदात मेवासिंह के घर से 50 मीटर दूरी पर हुई। वारदात की सूचना मिलने पर बेटा धर्मप्रीत घर से दौड़ कर आया तो पिता मेवासिंह खून से लथपथ गंभीर हालत में जमीन पर पड़ा था। धर्मप्रीत ने परिजनों को सूचना दी। गंभीर हालत में उसे गांव के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस थाना में मृतक के चाचा गुरलाल सिंह की रिपोर्ट पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है।

सदर पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी रमनदीप उर्फ रमणी निवासी गुरुसर मोडिया के खिलाफ विभिन्न थानों में मारपीट व आर्म्स एक्ट सहित 6 केस दर्ज हैं। मृतक के एक बेटी व एक बेटा है। प|ी की 5-6 साल पूर्व मृत्यु हो गई थी। उसने दूसरी शादी कर रखी थी। पिता की 15 साल पूर्व मृत्यु हो गई थी। खेती करता था।

गाड़ी को आगे-पीछे कर कुचला, जीप जब्त

उसने एफआईआर में लिखा है कि कुछ दिन पूर्व भतीजे मेवासिंह ने गांव के रमनदीप उर्फ रमणी (27) पुत्र हाकम सिंह को गांव में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने पर समझाया था व उसके घर उलाहना देकर आया था। उसके बाद से रमनदीप उससे रंजिश रखने लगा था। मंगलवार सुबह साढ़े 8 बजे मेवासिंह हरा चारा लेकर बाइक से घर लौट रहा था। स्कूल के निकट रमणी अपने साथी पिंद्रसिंह पुत्र नत्थासिंह, जसवंतसिंह पुत्र बैशाखा सिंह, मनजीत पुत्र सर्दुल सिंह व बलकरण पुत्र हरबंश सिंह निवासी केवलसिंहवाली ढाणी थाना गोलूवाला के साथ थार जीप में घात लगा कर बैठा था। मेवासिंह जैसे ही स्कूल के निकट पहुंचा कि रमणी ने पीछे से बाइक के टक्कर मारी। मेवासिंह ने बचने के लिए बाइक दीवार से सटा दी। इस बीच उसने फिर से जीप से बाइक को टक्कर मारी तो मेवासिंह जमीन पर गिर गया। आरोपियों ने जीप को 2-3 बार आगे-पीछे कर मेवासिंह को कुचल दिया। जीप दीवार से टकराने से उसका अगला टायर पंक्चर गया गया। जीप में सवार पांचों लोग फरार हो गए। सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। एएसपी कच्छावा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

छेड़छाड़ को लेकर मेवासिंह ने रमणी को पीटा था

गांव में चर्चा है कि रमणी ने मृतक की रिश्ते भतीजी के साथ छेड़छाड़ की थी। इस पर मेवासिंह ने रमणी को घर में ही पकड़ उसकी पिटाई कर दी थी। उस समय रमणी ने ग्रामीणों के सामने माफी भी मांगी थी। मेवासिंह ने रमणी के घरवालों को उलाहना भी दिया था। इस बात को लेकर 6-7 माह से रमणी उससे रंजिश रखे हुए था। 6-7 माह से उसकी रमणी से बोल-चाल बंद थी। इसी रंजिश के चलते उसने मेवासिंह की जीप से कुचल कर जान ले ली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahjanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×