• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahjanpur
  • हिंडौन में कर्फ्यू, बाकी जिलों में हालात सामान्य
--Advertisement--

हिंडौन में कर्फ्यू, बाकी जिलों में हालात सामान्य

Shahjanpur News - जयपुर | एसटी- एससी एक्ट में संशोधन के विरोध में भड़की हिंसा के बाद तीसरे दिन प्रदेशभर में हालात सामान्य हो गए है।...

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 07:00 AM IST
हिंडौन में कर्फ्यू, बाकी जिलों में हालात सामान्य
जयपुर | एसटी- एससी एक्ट में संशोधन के विरोध में भड़की हिंसा के बाद तीसरे दिन प्रदेशभर में हालात सामान्य हो गए है। हिंडौन में बुधवार दोपहर बाद कर्फ्यू में पांच घंटे की छूट दी गई। लोगों ने शांतिपूर्वक जरूरत की चीजें खरीदी और एक दूसरे के हाल जाने। हिंडौन में गुरुवार दोपहर तक इंटरनेट सेवा बहाल कर दी जाएगी हालांकि 9 अप्रैल तक धारा 144 रहेगी। उधर गंगापुर सिटी में भी हालात सामान्य बन रहे है और कई व्यापारियों ने दुकानें खोली। हिंडौन में मंगलवार को सर्व समाज की रैली के बाद हिंसा भड़की थी और विधायक राजकुमारी और पूर्व मंत्री भरोसीलाल के घर पर आगजनी हुई थी।

हिंडौन में दुकानें खुलने के बाद लगी भीड़।

हिंसा भड़काना शरारती लोगों की साजिश : कटारिया

उदयपुर में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि प्रदेश में बीते दिनों हुई साम्प्रदायिक हिंसा और हाल ही राजसमंद में महात्मा गांधी की प्रतिमा तोड़ने की घटनाओं को शरारती लोगों की साजिश है। गृहमंत्री ने यह माना है कि उनकी पुलिस रिपोर्ट में यह देखने में आया है कि कुछ लोगों ने आंदोलन को हिंसा की ओर ले जाने की कोशिश की। ऐसा सिर्फ राजस्थान में नहीं, बल्कि बिहार और अन्य राज्यों में देखा गया है। कटारिया ने कहा कि पुलिस इस तरह की एजेंसी का पता लगाने की कोशिश में है कि कहीं देश किसी षड्यंत्र का शिकार तो नहीं हो रहा।

X
हिंडौन में कर्फ्यू, बाकी जिलों में हालात सामान्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..