Hindi News »Rajasthan »Shahjanpur» 4 दिन से लापता युवक का शव घर से 150 मीटर दूर बावड़ी में मिला

4 दिन से लापता युवक का शव घर से 150 मीटर दूर बावड़ी में मिला

कराड़ा गांव से लापता हुआ था युवक सागवाड़ा (डूंगरपुर) | कराड़ा गांव के चार दिन से लापता युवक का शव पांचवें दिन उसके...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 06, 2018, 07:15 AM IST

कराड़ा गांव से लापता हुआ था युवक

सागवाड़ा (डूंगरपुर) | कराड़ा गांव के चार दिन से लापता युवक का शव पांचवें दिन उसके घर से करीब 150 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब में बनी बावड़ी में तैरता हुआ मिला। गुरुवार सुबह में बावड़ी में शव तैरता पाए जाने की बात फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीणों का मौके पर जमावड़ा लग गया। सूचना मिलने पर सरोदा चौकी प्रभारी पन्ने सिंह चौहान सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। जहां से सूचना देने पर सागवाड़ा थाने से सीआई रामेश्वर भाटी भी जाब्ता लेकर वहां पहुंचे और ग्रामीणों की सहायता से शव को बावड़ी में से बाहर निकाला। शव के दोनों हाथ पीठ की तरफ रस्सी से बंधे हुए थे, तो वहीं जूतों की लैस भी आपस में बंधी हुई थी। कपाल में चोटें के निशान मिले। बांयी आंख के नीचे भी खरोंच हुआ निशान था। शव की शिनाख्ती करने पर उसकी पहचान कराड़ा निवासी राजेश उर्फ राजू (27) पुत्र कचरू यादव के रूप में हुई। यहां से शव को सागवाड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया।

मृतक की प|ी, साली व दो अन्य व्यक्तियों पर जताया शक

मृतक के भाई केशवलाल यादव ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि दो वड़ा थानांतर्गत गड़ा कुम्भारिया निवासी साली नीरा पुत्री रूपसी यादव के नाता विवाह में शामिल होने के लिए अहमदाबाद से रवाना होकर मृतक राजू अपनी प|ी राधा व बच्चे के साथ गड़ा कुम्भारिया आया था। जहां विवाह होने के बाद शाम करीब 6 बजे अकेला ही कराड़ा घर पर आया था। घर पर 10 से 15 मिनट रुकने के बाद वापस ससुराल गड़ा कुम्भारिया जाने का कहकर निकल गया। उसी रात करीब 12 बजे राजू की बाइक कराड़ा तालाब के किनारे झांखरी मोड के पास पड़ी मिली थी। गले दिन राजू की गुमशुदगी की रिपोर्ट सागवाड़ा थाने में दर्ज कराई थी। गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे राजू का शव बावड़ी में पाए जाने की सूचना मिली। रिपोर्ट में मृतक की प|ी राधा, साली नीरा व पिंडावल निवासी लीलाराम पुत्र भगवान पर राजू की हत्या की आशंका जताई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahjanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×