Hindi News »Rajasthan »Shahjanpur» लेसनर ने राेमन रेंस को हराया; अंडरटेकर की संन्यास के बाद वापसी

लेसनर ने राेमन रेंस को हराया; अंडरटेकर की संन्यास के बाद वापसी

ब्रॉक लेसनर और एजे स्टाइल ने रेसलमेनिया-34 में अपना दबदबा कायम रखा। लेसनर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 10, 2018, 05:05 AM IST

ब्रॉक लेसनर और एजे स्टाइल ने रेसलमेनिया-34 में अपना दबदबा कायम रखा। लेसनर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मुकाबले में रोमन रेंस को हराया। एजे स्टाइल ने शिनसूके नाकामुरा को हराकर डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब अपने पास ही रखा।

लेसनर और एजे स्टाइल की जीत के बावजूद मर्सिडीज बेंज सुपरडोम में सबसे अधिक चर्चा अंडरटेकर की रही। एक साल पहले रेसलमेनिया-33 में रोमन रेंस से हारकर संन्यास लेने वाले अंडरटेकर रिंग में फिर उतर आए। उन्होंने सरप्राइज मैच में जॉन सीना को हराकर संन्यास से सफल वापसी की। भारत की कविता देवी ने भी रेसलमेनिया में डेब्यू किया। हालांकि, उन्हें नाओमी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल ने पहली बार यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की। मर्सिडीज बेंज सुपरडोम में 78,133 दर्शक मौजूद थे।

इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में भारत को हराया

नागपुर | इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने भारत को 8 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 113 रन ही बना सकी। स्मृति मंधाना ने 42 रन की पारी खेली। लेकिन टीम की बाकी बल्लेबाज नाकाम नहीं।

इंग्लैंड की ओर से हेजल व सोफी एक्लस्टोन ने 4-4 विकेट झटके। जवाब में इंग्लैंड ने 2 विकेट खोकर जीत दर्ज कर ली। तीसरा मैच 12 अप्रैल को होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahjanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×