--Advertisement--

दुर्घटनाओं में एक की मौत, दस घायल, सात जयपुर रेफर

चाकसू क्षेत्र में पिछले दो दिनों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोग घायल हो गये। गम्भीर रूप से घायल सात लोगों को...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:20 AM IST
दुर्घटनाओं में एक की मौत, दस घायल, सात जयपुर रेफर
चाकसू क्षेत्र में पिछले दो दिनों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दस लोग घायल हो गये। गम्भीर रूप से घायल सात लोगों को जयपुर रैफर किया गया। जिसमें से एक की शुक्रवार शाम मौत हो गई। गुरूवार होली की शाम अलग-अलग दुर्घटनाओं में 5 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 4 को जयपुर रैफर किया गया। गुरुवार को कौथून के पास दो मोटरसाइकिल आमने-सामने टकरा गई जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक महिला सहित 4 लोग घायल हो गए। घायलों में गोपाल पुत्र केसर लाल तथा इसकी प|ी रिंकू निवासी सुनारी, बोदूराम पुत्र राम नारायण बैरवा, हनुमान पुत्र बोदूराम बैरवा निवासी राहोली घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल होने के कारण चारों को जयपुर रैफर किया गया। दूसरी दुर्घटना मोटरसाइकिल स्लिप होने से सौभाग्य पुत्र रामधन निवासी खेजड़ी घायल हो गया जिसकाे चाकसू अस्पताल में इलाज कर छुट्टी दे दी गई। शुक्रवार को विभिन्न दुर्घटनाओं में घायल होकर चाकसू अस्पताल में पहुंचे। जिनमें तीन शिवप्रकाश पुत्र दामोदर लाल वार्ड 9 चाकसू, ओमप्रकाश पुत्र मोहनलाल वार्ड 23, तेजाराम पुत्र रामनाथ वार्ड नं. 24 चाकसू को जयपुर रैफर किया गया। इसमें शिवप्रकाश को जयपुर अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसकी मृत्यु रास्ते में ही हो गई।

दुकान से लाखों का सामान पार

शाहपुरा|शहर के हाईवे पर स्थित दिल्ली तिराहे पर चुंगी नाका नंबर 2 पर पुलिया के सामने होली पर्व की रात को बीएल कंस्ट्रक्शन की दुकान से चोर ताला तोड़कर कैमरा, होम थिएटर, पायजेब, नकदी सहित करीब एक लाख का का माल पार कर ले गए।

बस की टक्कर से महिला की मौत

कार्यालय संवाददाता | चौमू

शहर के राधास्वामी बाग कट पर शनिवार को एक रोडवेज की बस ने एक मोपेड के पीछे से टक्कर मार दी। जिससे मोपेड पर बैठी महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हनुमानगढ़ आगार की रोडवेज बस व मोपेड जयपुर से चौमू की ओर आ रही थी। इस दौरान रोडवेज बस चालक ने लापरवाही से चलाते हुए मोपेड के टक्कर मार दी। जिससे मोपेड पर सवार श्रीमाधोपुर थाने के ग्राम जयरामपुरा निवासी विमला 38 प|ी मदनलाल धानका की मौके पर ही मौत हो गई। मोपेड चला रहे मदनलाल व एक बच्चा इस घटना में बच गया। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर सीएचसी के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने रोडवेज बस को जब्त कर ली है।

X
दुर्घटनाओं में एक की मौत, दस घायल, सात जयपुर रेफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..