Hindi News »Rajasthan »Shahpura» युवक कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू, पहले दिन बनाए 500 सदस्य

युवक कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू, पहले दिन बनाए 500 सदस्य

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा कस्बे में मंगलवार को युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपाध्यक्ष राजेश मंडोवरा की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 07, 2018, 06:40 AM IST

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

कस्बे में मंगलवार को युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपाध्यक्ष राजेश मंडोवरा की अध्यक्षता में बैठक हुई। राजेश मंडोवरा, इंद्रराज पलसानियां, लालचंद जाट ने 500 नए कार्यकर्ताओं के फार्म भरे। मंडोवरा ने कहा कि युवक कांग्रेस की सदस्यता का अभियान पूरे राजस्थान में चलाया जा रहा हैं। आवेदन फार्म का शुल्क 125 रुपए हैं। इन सदस्यों में विधानसभाध्यक्ष, जिलाध्यक्ष व प्रदेशाध्यक्ष को मतदान करेंगे। विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार नए युवक कांग्रेस कार्यकर्ता बनाए जाएगें। बैठक में इंद्रराज पलसानियां, महेंद्र कपूरिया, मदनलाल मीणा, महेश बंगाली, अरुण वर्मा, पार्षद लक्ष्मीनारायण बुनकर, सुमेर सिंह, लालचंद धानका, हनीफ खां, गोपाल जाट, इमामुद्दीन तेली, नरेश सैनी, मातादीन सैनी आदि मौजूद थे।

बंदरों के उत्पात से ग्रामीणों में भय

जटवाड़ा| कस्बे में इन दिनों बंदरों का आतंक है। चाहे सरकारी कार्यालय का कर्मचारी हो या फिर आम आदमी सभी को बंदरों ने बेचैन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रखी है। आलम यह है कि इन खूंखार बंदरों के आतंक से महिलाएं व बच्चे हर समय घर में भी भय के साये में रहने को विवश हैं। बंदर इतने खूंखार हैं कि वह महिला व बच्चों को अकेला देखकर समूह के रूप में उन पर टूट पड़ते हैं।

ऐसा मामला गांव जटवाड़ा व हंसमहल में घटित हो चुका हैं। महिलाएं और बच्चे घरों में कैद रहने को मजबूर हैं। महिलाए और छोटे बच्चे घर की छत पर नहीं जा पा रहे हैं। घरों की छतों पर सूखाए गए कपड़ों को बंदर फाड़ देते हैं और खाने पीने की वस्तुएं उठा ले जाते हैं। स्थानीय निवासियों ने बताया कि कस्बे में इन दिनों करीब 100 बंदरों ने परेशान कर रखा है। बंदरों के हमले से कई महिलाएं व बच्चे घायल भी हो चुके है। कई बार प्रशासन को अवगत कराया, लेकिन इस मामले को आज तक गंभीरता से नहीं लिया और ना ही किसी ने सुनवाई की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×