--Advertisement--

जेईएन कार्यालय के बाहर एक घंटे तक जताया आक्रोश

जेईएन कार्यालय के बाहर एक घंटे तक जताया आक्रोश शाहपुरा| शहर के वार्ड 5 व 9 के अंतर्गत आने वाले खटीक मोहल्ला,...

Danik Bhaskar | Apr 04, 2018, 06:45 AM IST
जेईएन कार्यालय के बाहर एक घंटे तक जताया आक्रोश

शाहपुरा| शहर के वार्ड 5 व 9 के अंतर्गत आने वाले खटीक मोहल्ला, शास्त्री कॉलोनी व खातेडी मोहल्ले के लोगों ने मंगलवार सुबह 7:30 बजे जलदाय विभाग के जेईएन कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में अधिकारियों ने पेयजल सप्लाई शुरू करवाकर व पानी का एक टैंकर भिजवाकर मामला शांत करवा। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि पेयजल सप्लाई की सुचारु व्यवस्था नहीं हुई तो एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

विरोध प्रदर्शन के दौरान वफाती मंसूरी व पार्षद पूजा चावला, जरीना मणिहार, मुमताज मंसूरी ने बताया कि शहर के वार्ड 9 व 5 के अंतर्गत आने वाले खटीक मोहल्ला, शास्त्री कॉलोनी व खातेडी मोहल्ले विगत तीन माह से पेयजल किल्लत चली आ रही हैं। विगत दो दिनों से तो नलों में पानी की बूंद तक नहीं आ रही। इस बारे में अधिकारियों को अवगत भी करवाया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर महिला व पुरुष पंहुचे और एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। कर्मचारी भागीरथमल शर्मा ने समझाइश भी की लेकिन लोग संतुष्ट नहीं हुए। बाद में उन्होंने जेईएन से बात की तो उन्होंने पेयजल सप्लाई शुरु करवाई और एक टैंकर भी वार्ड9 में भिजवाया। इसके बाद लाेग शांत हुए। कमलेश मंसूरी, सूणाराम खटीक, गोपाल खटीक, चरणाराम आदि लोग मौजूद थे।

पेयजलापूर्ति सवेरे जल्द देंगे

एईएन बंशीधर रैगर का कहना है कि लोगों द्वारा पेयजल किल्लत के बारे में अवगत कराने पर सप्लाई शुरू करवा दी थी। पेयजल सप्लाई सुचारु रखने के लिए सप्लाई रोज सुबह जल्दी की जाएगी।