• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • पोषाहार में लट कीड़े, लोगों ने स्टाफ को स्कूल में किया बंद
--Advertisement--

पोषाहार में लट-कीड़े, लोगों ने स्टाफ को स्कूल में किया बंद

Shahpura News - शाहपुरा. स्कूल के बाहर एकत्र ग्रामीण। शाहपुरा क्षेत्र के बोरड़ा बावरिया गांव की घटना शाहपुरा | बोरड़ा बावरिया...

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 06:45 AM IST
पोषाहार में लट-कीड़े, लोगों ने स्टाफ को स्कूल में किया बंद
शाहपुरा. स्कूल के बाहर एकत्र ग्रामीण।

शाहपुरा क्षेत्र के बोरड़ा बावरिया गांव की घटना

शाहपुरा | बोरड़ा बावरिया गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में मंगलवार को बंटे पोषाहार में लटें और कीड़े थे। छात्रों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। कुछ ही देर में ग्रामीणों का स्कूल में जमावड़ा हो गया। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए स्टाफ को स्कूल में बंद कर ताले लगा दिए।

सुबह छात्रों को पोषाहार परोसा गया तब उसमें कुछ लट व कीड़े नजर आए। कुछ ही देर में लोग स्कूल के बाहर आकर हंगामा करने लग गए। स्कूल परिसर में काफी भीड़ जमा हो गई। उपखंड अधिकारी केआर यादव ने पुलिस जाब्ता व गिरदावर गणेशराम मीना को मौके पर भेजा। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया। वहीं प्राचार्य सत्यनारायण कुमावत ने भी प्रबुद्धजनों से बात की और स्कूल पर लगाया ताला खुलवाया। उपखंड अधिकारी ने स्कूल स्टाफ को पाबंद किया कि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो। गिरदावर ने मौके से पोषाहार के सैंपल भी लिए। ग्रामीणों की 5 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया जो समय-समय पर स्कूल जाकर पोषाहार की गुणवत्ता परखेगी। इधर, प्राचार्य कुमावत का आरोप है कि कुछ लोगों ने स्कूल का शैक्षणिक वातावरण बिगाड़ने की कोशिश की है। कुछ चीटियां थीं जो हटा दी थीं।

X
पोषाहार में लट-कीड़े, लोगों ने स्टाफ को स्कूल में किया बंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..