• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • जिला स्तरीय वॉलीबॉल में साहू समाज ने दिखाई प्रतिभा
--Advertisement--

जिला स्तरीय वॉलीबॉल में साहू समाज ने दिखाई प्रतिभा

Shahpura News - आसींद | कस्बे में रविवार को साहू समाज की ओर से प्रेम वाटिका में जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।...

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2018, 06:55 AM IST
जिला स्तरीय वॉलीबॉल में साहू समाज ने दिखाई प्रतिभा
आसींद | कस्बे में रविवार को साहू समाज की ओर से प्रेम वाटिका में जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि विधायक रामलाल गुर्जर थे। विशिष्ट अतिथि मांडलगढ़ नगरपालिका चेयरमैन नंदिनी साहू थीं। अध्यक्षता पूर्व चेयरमैन सोहन लाल साहू ने की। अति विशिष्ट अतिथि प्रधान लक्ष्मी देवी साहू, भाजपा जिला उपाध्यक्ष डालचंद साहू, दिनेश साहू, मीडिया प्रभारी मुकेश साहू, महावीर साहू, महावीर साहू, भंवरलाल चौरड़िया, गणेश लाल मेहता, देसी लाल साहू थे।

खेलो इंडिया में तैराक फिरदौस ने जीते 2 और स्वर्ण

शाहपुरा | शाहपुरा की बेटी फिरदौस कायमखानी ने नई दिल्ली में आयोजित हो रही खेलो इंडिया राष्ट्रीय तैराकी में दो और स्वर्ण पदक जीते। प्रतियोगिता में फिरदौस चार स्वर्ण जीत चुकी हैं। जिला तैराकी संघ के सचिव नरेश कुमार बूलिया ने बताया कि फिरदौस ने खेलो इंडिया में रविवार को हुए इवेंट में 200 मीटर बटरफ्लाई व 4 गुणा 100 मीटर में लगातार 2 और स्वर्ण पदक जीते हैं।

शिवांगी का दिल्ली यूनिवर्सिटी शूटिंग टीम में चयन हुआ

बनेड़ा | लांबा गांव की छात्रा का दिल्ली यूनिवर्सिटी की शूटिंग टीम में चयन हुआ। जिला रायफल संघ के संयुक्त सचिव मुकेश पारीक ने बताया कि 8 से 11 फरवरी तक जगतपुरा, जयपुर शूटिंग रेंज में होने वाली ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी शूटिंग चैंपियनशिप में लाम्बा (बनेड़ा) की छात्रा राष्ट्रीय निशानेबाज शिवांगी कानावत का चयन हुआ है। शिवांगी कानावत दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती है। शिवांगी कानावत 22 थ्री पोजिशन राइफल में दिल्ली यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व करेंगी।

खारी ग्राम ने 6 रन से जीता उद‌्घाटन क्रिकेट मैच

भीलवाड़ा | एलएनजे भीलवाड़ा ग्रुप की इंटर यूनिट क्रिकेट प्रतियोगिता रविवार को शुरू हुई। आरएसडब्ल्यूएम यूनिट मंडपम् के तत्वावधान में सुखाडिय़ा स्टेडियम में पहला मैच मेजबान मिलांज व आरएसडब्लूएम खारीग्राम में खेला गया। स्टाफ क्लब के सुधीर तिवारी ने बताया कि आरएसडब्ल्यूएम खारी ग्राम ने मिलांज टीम को 6 रन से हराया। दूसरा मैच बीएसएल व आरएसडब्ल्यूएम ऋषभदेव के मध्य खेला गया, जिसमें बीएसएल ने आरएसडब्ल्यूएम ऋषभदेव की टीम को 8 रन से हराया।

X
जिला स्तरीय वॉलीबॉल में साहू समाज ने दिखाई प्रतिभा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..