विज्ञापन

पुलिस ने तस्करी कर ले जा रही शराब पकड़ी

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 07:00 AM IST

Shahpura News - फुलेरा | आबकारी थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबन्दी के दौरान जोबनेर कस्बे के समीप हरियाणा निर्मित 252 बोतलें...

पुलिस ने तस्करी कर ले जा रही शराब पकड़ी
  • comment
फुलेरा | आबकारी थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबन्दी के दौरान जोबनेर कस्बे के समीप हरियाणा निर्मित 252 बोतलें अंग्रेजी शराब व एक कार जब्त की। आबकारी सीआई रामेश्वरलाल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर किशनगढ़ रेनवाल की तरफ से जोबनेर आ रही स्विफ्ट डिजायर कार में अंग्रेजी शराब की बोतलें गुजरात की तरफ ले जाई जा रही हैं। सूचना पर रेनवाल-जयपुर तिराहे पर नाकाबन्दी की और कार को रुकने का इशारा किया तो चालक ने नाकाबन्दी तोड़कर भागने की कोशिश की।

आबकारी पुलिस ने पीछा किया तो आरोपित कार छोड़कर भाग गया। शराब की कीमत करीब 1.50 लाख रुपए आंकी गई। इस दौरान आबकारी के प्रहलाद राय, सुमेर सिंह, अशोक कुमार, गजेन्द्र सिंह, गोकुल सिंह, हरफुल सिंह व श्रीनिवास मौजूद थे।

देवन गांव में डेढ़ साल की बच्ची के स्वाइन फ्लू, परिजनों के स्वास्थ्य की जांच

कासं | शाहपुरा

देवन गांव स्थित वार्ड 9 में एक डेढ़ साल की बच्ची स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गई। पीड़ित बच्ची का जयपुर स्थित जेके लोन अस्पताल में उपचार चल रहा है। शहर के राजकीय चिकित्सालय के स्वाइन फ्लू नोडल ऑफिसर डॉ. शिव कुमार सारण के नेतृत्व में चिकित्साकर्मियों की टीम ने पीड़ित के घर जाकर सर्वे किया तथा पीड़िता के परिजनों व आस पास के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा दी। देवन निवासी बनवारीलाल की डेढ़ साल की पुत्री रूही को करीब 5-6 दिन पहले जुकाम-खांसी हुई थी।

X
पुलिस ने तस्करी कर ले जा रही शराब पकड़ी
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन