• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • प्रधानाचार्या के खिलाफ अध्यापिकाओं से अभद्रता करने एवं जाति सूचक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप

प्रधानाचार्या के खिलाफ अध्यापिकाओं से अभद्रता करने एवं जाति सूचक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप / प्रधानाचार्या के खिलाफ अध्यापिकाओं से अभद्रता करने एवं जाति सूचक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप

Bhaskar News Network

Mar 29, 2018, 07:00 AM IST

Shahpura News - राउमावि बासना में कार्यरत अध्यापक व अध्यापिकाओं ने बुधवार को एसडीएम कार्यालय में पहुंचकर संभागीय आयुक्त...

प्रधानाचार्या के खिलाफ अध्यापिकाओं से अभद्रता करने एवं जाति सूचक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप
राउमावि बासना में कार्यरत अध्यापक व अध्यापिकाओं ने बुधवार को एसडीएम कार्यालय में पहुंचकर संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह को विद्यालय प्रधानाध्यापक के खिलाफ शिकायत पत्र सौंपकर न्याय दिलवाने व प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह यहां देर शाम को एसडीएम कार्यालय व तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे।

उन्होंने प्रधानाध्यापक विजेंद्र कुमार सुरोलिया के खिलाफ विद्यालय में कार्यरत अन्य अध्यापक-अध्यापिकाओं के साथ अभद्रता करने व बाहरी लोगों को बुलाकर मारपीट करने,गाली गलौच व जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने जैसे आरोप लगाए हैं। उन्होंने संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह को बताया कि प्रधानाध्यापक हमेशा से उनके साथ ऐसा ही व्यवहार करते आ रहे हैं। उनके इसी रवैये के चलते प्रधानाध्यापक को 6 फरवरी को विभाग ने एपीओ कर मुख्यालय चोरबाड़ी चितौड़गढ़ लगा दिया था। वो 23 मार्च को वापस बासना आ गए। पहले से भी अधिक अभद्रता करने लगे। संभागीय आयुक्त राजेश्वर सिंह ने थाना प्रभारी कैलाश शर्मा व एसडीएम नरेंद्र मीणा को मामले की जांच कर उन्हें अवगत करवाने के आदेश दिए। इससे पहले उन्होंने एसडीएम कार्यालय व तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया। जमवाय माता के मंदिर पहुंचकर वहां माता के दर्शन किए।

संगठन को मजबूत कर भाजपा का परिवार बढ़ाने आह्वान

भास्कर न्यूज| शाहपुरा

शहर के हनुमंत निवास बाग में भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने डिप्टी स्पीकर व विधायक राव राजेन्द्रसिंह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि पार्टी में वरिष्ठ कार्यकर्ता का सम्मान सर्वोपरी माना गया है। कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत का मंत्र बताते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ कार्यकारिणी,मंडलों की कार्यकारिणी मजबूत होनी चाहिए। इस दौरान डिप्टी स्पीकर राव राजेन्द्रसिंह की अगुवाई में प्रदेश प्रभारी का स्वागत किया गया। डिप्टी स्पीकर सिंह ने कहा कि भाजपा की रीति व नीति स्पष्ट है। हर कार्यकर्ता को संगठन की मजबूती के साथ पार्टी हित में कार्य करना चाहिए। जिलाप्रमुख मूलचंद मीणा ने भी संगठन की मजबूती पर बल दिया। इस दौरान भाजयुमो प्रदेश मंत्री देवायुष सिंह,चेयरमैन रजनी पारीक,मंडल अध्यक्ष कैलाश खंडेलवाल,छाजूलाल सैनी,भागीरथ जाट,पूर्व प्रधान मंजू सैनी,गुड्डू सैनी,उपेंद्र आत्रेय,महेश पारीक,सुनील बिहाजर सहित कई भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

X
प्रधानाचार्या के खिलाफ अध्यापिकाओं से अभद्रता करने एवं जाति सूचक शब्दों के इस्तेमाल का आरोप
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543