Hindi News »Rajasthan »Shahpura» सामलाती गली में अतिक्रमण करने की नीयत से निर्माण करने का लगाया आरोप

सामलाती गली में अतिक्रमण करने की नीयत से निर्माण करने का लगाया आरोप

कस्बे के वार्ड 15 में एक सामलाती गली में अतिक्रमण करने की नियत से पार्षद के ससुर ने निर्माण कार्य चालू करा दिया।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 29, 2018, 07:00 AM IST

सामलाती गली में अतिक्रमण करने की नीयत से निर्माण करने का लगाया आरोप
कस्बे के वार्ड 15 में एक सामलाती गली में अतिक्रमण करने की नियत से पार्षद के ससुर ने निर्माण कार्य चालू करा दिया। पड़ोसी की शिकायत के बाद बुधवार को पालिका प्रशासन व पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य को रुकवा दिया। इधर पालिका प्रशासन ने दोनों पक्षों से कागजात मंगवाये है। श्याम कॉलोनी निवासी कमल कुमार गुप्ता ने बताया कि उन्होंने उनके मकान के पीछे स्थित गली का काबिज रहकर उपयोग व उपभोग करते है। लेकिन इस सामलाती गली में उनकी अनुपस्थिति में महावीरप्रसाद माऊरामका अतिक्रमण करने की नियत से निर्माण कार्य शुरू करा दिया। पार्षद ससुर ने दूसरी मंजिल पर करीब डेड फुट गली में अतिक्रमण कर लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की लिखित में पालिका ईओ से शिकायत की गई। जिसपर मंगलवार को ईओ ने कर्मचारियों को भेजकर निर्माण कार्य रुकवा दिया। लेकिन अतिक्रमणकारी द्वारा बुधवार को फिर से निर्माण कार्य चालू करा दिया। इसकी फिर से पालिका ईओ से शिकायत की गई।

अारोप बेबुनियाद

पार्षद ससुर महावीर माऊरामका का कहना है कि अतिक्रमण की नियत से निर्माण कार्य करने का आरोप बेबुनियाद है। जो 25 साल पुराने मकान को अतिक्रमण बताकर रोका जा रहा है। जबकि मकान के ऊपर ही मकान का निर्माण कार्य किया गया है। इस निर्माण को भी करीब ढाई साल हो गए।

पालिका ईओ फतेहसिंह मीणा का कहना है कि सामलाती गली में अतिक्रमण की शिकायत के बाद निर्माण रुकवा दिया गया है। दोनों पक्षों से कागजात मंगवाये गए है। कागजात मिलने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×