शाहपुरा

--Advertisement--

जलदाय विभाग कार्मिक के साथ मारपीट

अजीतगढ़ | थाना पुलिस में सहायक जल योजना कार्मिक ने 3-4 लोगों के खिलाफ पेयजल पाइप का वॉल खोलने के दौरान पत्थर फेंकने एवं...

Danik Bhaskar

Mar 29, 2018, 07:00 AM IST
अजीतगढ़ | थाना पुलिस में सहायक जल योजना कार्मिक ने 3-4 लोगों के खिलाफ पेयजल पाइप का वॉल खोलने के दौरान पत्थर फेंकने एवं मारपीट करने तथा जाति सूचक गालीगलौच करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने राजकार्य में बाधा एवं एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज करके जांच नीमकाथाना डीएसपी दिनेश यादव को सौंप दी।

डीएसपी यादव ने बुधवार को घटना स्थल का मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि किशोरपुरा में जलदाय विभाग के सहायक जलयोजना कार्मिक सुरजाराम रैगर ने मंगलवार को रिपोर्ट देकर आरोप लगाया कि मंगलवार को सुबह करीबन 11 बजे सुरजाराम विभाग के मेंडावालों की ढाणी में वॉल खोल रहा था। इसी दौरान गांव के ही सीताराम बलाई, पिंटू शर्मा (राधेश्याम), दीपक शर्मा एवं कालूराम भार्गव समेत अन्य लोग आए तथा जातिसूचक गाली-गलौच करके मारपीट की। विभाग के पम्पहाउस एवं सीढियों पर पत्थर फेंक कर तोड़फोड़ कर दी।

आवेदन मांगे

शाहपुरा| नाथावाला ग्राम पंचायत में दो ग्राम पंचायत सहायक के लिए आवेदन मांगे गए है। प्रधानाचार्य रामप्रसाद चावला ने बताया कि नाथावाला में ग्राम पंचायत सहायक के पद रिक्त है। इच्छुक 3 अप्रेल तक आवेदन जमा करा सकते हैं।

Click to listen..