--Advertisement--

आम रास्ते की सड़क खराब, ग्रामीणों में रोष

मनोहरपुर | घासीपुरा मुख्य बस स्टैण्ड से बुनकर बस्ती जाने वाला आम रास्ते की डामरीकृत सड़क पूरी तरह खराब होने से...

Danik Bhaskar | Apr 05, 2018, 07:05 AM IST
मनोहरपुर | घासीपुरा मुख्य बस स्टैण्ड से बुनकर बस्ती जाने वाला आम रास्ते की डामरीकृत सड़क पूरी तरह खराब होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे यहां के लाेगों में रोष है। ग्रामीणों ने बुधवार को सरपंच कैलाश मीणा को अवगत करवाकर रास्ता ठीक करवाने की मांग की।

घासीपुरा मुख्य बस स्टैण्ड से बुनकर बस्ती जाने वाला रास्ता करीब एक किलोमीटर लंबा है। इस रास्ते की डामरीकृत सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। इसमें कई स्थानों पर दो से तीन फुट गहरे गड्ढे पड़े हुए है। रामतलाई क्षेत्र में बाबा नारायणदास गोशाला, राजकीय माध्यमिक विद्यालय सहित घनी आबादी क्षेत्र है। जो इसी रास्ते से प्रतिदिन आती जाती है। इतना ही नहीं काफी संख्या में लोग शेरपुरा, खोरी, मनोहरपुर, शाहपुरा आते- जाते है ऐसे में रास्ता ठीक नहीं होने से आए दिन दुपहिया वाहन चालक फिसलकर चोटिल हो जाते है।

ग्रामीणों ने इस रास्ते को ठीक करवाने के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया किन्तु समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। सरपंच कैलाश मीणा का कहना है कि डामरीकृत सड़क को ठीक करवाने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग को अवगत करवाया जाएगा।