Hindi News »Rajasthan »Shahpura» राजस्थान जाट महासभा के जिलाध्यक्ष का सम्मान

राजस्थान जाट महासभा के जिलाध्यक्ष का सम्मान

अचरोल| लबाना बसस्टैंड के पास राजस्थान जाट महासभा जयपुर जिला देहात के जिलाध्यक्ष अनिल जीतरवाल एवं युवा नेता...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 10, 2018, 07:05 AM IST

अचरोल| लबाना बसस्टैंड के पास राजस्थान जाट महासभा जयपुर जिला देहात के जिलाध्यक्ष अनिल जीतरवाल एवं युवा नेता गुर्जर महासभा के सरदार मल चेची का जयपुर जाते समय कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जीतरवाल ने कहा कि समाज के बिना व्यक्ति का जीवन अधूरा रहता है। समाज के विकास के उत्थान को लेकर सामाजिक संगठित होना जरूरी है। समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने पर ही समाज को एक नई दिशा मिल सकती है। कार्यकर्ताओं ने माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। सुरजीत सिंह, रामफूल गुर्जर, कालूराम, राजेंद्र प्रसाद, देवेंद्र सिंह, विकास कुमार, सुगनचंद, महेश कुमार आदि मौजूद थे।

बूथ स्तर पर बनाए जाएं सक्रिय कार्यकर्ता

शाहपुरा| शहर के देवन रोड स्थित युवक कांग्रेस कार्यालय में प्रधान नंदलाल गोठवाल की अध्यक्षता में युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। प्रधान ने कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान की जानकारी लेते हुए कहा कि संगठन में सक्रिय कार्यकर्ता बनाए जाए जो पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूती प्रदान कर सकें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की खामियों को जनता तक पहुंचाए और कांग्रेस द्वारा देश के विकास में दिए गए योगदान के बारे में जानकारी दे। राजेश मडोवरा व इंद्राज पलसानिया ने बताया कि करीब 200 सदस्यों का पंजीकरण किया गया। मदन लाल मीणा, भोलाराम धानका, गोपाल शर्मा, किशन लाल प्रजापत, उमराव सिसोदिया, रामावतार शर्मा, भोमाराम बावरिया, गोपी, संदीप कुमार, ओमप्रकाश, राजेंद्र जामडोलिया आदि मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×