• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • छीतोली जाने वाली रोडवेज बस नहीं आई तो यात्रियों ने किया प्रदर्शन
--Advertisement--

छीतोली जाने वाली रोडवेज बस नहीं आई तो यात्रियों ने किया प्रदर्शन

Shahpura News - कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा शाहपुरा से छीतोली जाने वाली रोडवेज बस के नहीं आने से नाराज यात्रियों ने सोमवार शाम...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 07:10 AM IST
छीतोली जाने वाली रोडवेज बस नहीं आई तो यात्रियों ने किया प्रदर्शन
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

शाहपुरा से छीतोली जाने वाली रोडवेज बस के नहीं आने से नाराज यात्रियों ने सोमवार शाम को विरोध प्रदर्शन किया। यात्रियों ने डीपो में जाकर जानकारी भी की तो चालक व कंडक्टर नहीं होने पर बस नहीं जाने की बात कहकर यात्रियों को टरका दिया गया। यात्रियों ने इसकी शिकायत आगार के मुख्य प्रबंधक को दूरभाष पर मामले की शिकायत की। इसके बाद मुख्य प्रबंधक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दूसरे रूट की बस को छीतोली के लिए रवाना किया। इसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

छीतोली जाने वाले यात्री तेजसिंह, मानसिंह, संतारा कंवर, हेमराज व रमेश आदि ने बताया कि रोजाना की तरह शाम 6:45 बजे शाहपुरा बसस्टैंड से छीतोली के लिए रोडवेज बस जाती है जो छीतोली में ही रात्रि ठहराव करती है। उक्त बस शाहपुरा से चलकर वाया भाबरू, लुकाहनां, सूरजपुरा होते हुए छीतोली पहुंचकर ठहराव करती है। उक्त बस में रोजाना बड़ी संख्या में काम धंधा करने वाले लोग व पासधारक लोग सफर करते है। यात्रियों ने बताया कि निर्धारित समय 6:45 बजे बस के स्टैंड पर नहीं आने से यात्री परेशान हो गए। यात्रियों ने बताया कि बस नहीं आने पर डीपो में गए। जहां पर छीतोली की बस नहीं जाने की जानकारी की तो कर्मचारियों ने बस के चालक कंडक्टर नहीं होने की बात कहते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद यात्रियों ने बसस्टैंड आकर विरोध प्रदर्शन किया। यात्रियों ने बताया कि इस बस के अलावा छीतोली जाने का कोई और साधन नहीं है। ऐसे में महिला यात्रियों सहित अन्य यात्री अपने गंतव्य तक कैसे पहुंचे। यात्रियों ने मामले की सूचना आगार के मुख्य प्रबंधक को जानकारी दी।

X
छीतोली जाने वाली रोडवेज बस नहीं आई तो यात्रियों ने किया प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..