• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • जनप्रतिनिधियों के हाथों की लकीरें तय करती है जनता : राव राजेंद्र सिंह
--Advertisement--

जनप्रतिनिधियों के हाथों की लकीरें तय करती है जनता : राव राजेंद्र सिंह

Shahpura News - हर क्षेत्र में विकास के नए-नए आयाम स्थापित कर देश में शाहपुरा विधान सभा क्षेत्र की विकास के नाम पर अमिट छाप कायम...

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2018, 07:30 AM IST
जनप्रतिनिधियों के हाथों की लकीरें तय करती है जनता : राव राजेंद्र सिंह
हर क्षेत्र में विकास के नए-नए आयाम स्थापित कर देश में शाहपुरा विधान सभा क्षेत्र की विकास के नाम पर अमिट छाप कायम हाेगी। इसके लिए जातिवाद की राजनीति से उपर उठकर मानवतावादी सामाजिकता वाद के तहत सबकाें साथ लेकर विकास करना ही उनका ध्येय हैं। एक ही विधानसभा में तीन तीन सीएचसी, तीन-तीन उप तहसील होना अपने आप में अनूठी सौगात हैं, यह विचार विधान सभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने शनिवार को लोचूकाबास गांव स्थित राजकीय आदर्श उमावि में भाजपा एससी मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणपत वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित विभिन्न निर्माण कार्यों के लोकार्पण समारोह एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में कही। सिंह एवं वर्मा ने विद्यालय में विधायक कोष से निर्मित बरामदों, नव क्रमोन्नत पशु उप स्वास्थ्य केंद्र एवं सुलभ सुविधाओं का फीता काटकर लोकार्पण किया। उन्होंने उदावाला से श्रीकृष्ण गौशाला मिश्रावास तक सीसी सड़क की मांग करने के साथ ही विद्यालय में विज्ञान संकाय खुलवाने सहित अन्य मांगें की।

पशु उपस्वास्वास्थ्य केंद्र व स्कूल भवन का किया लोकार्पण

इससे पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष सिंह ने विधायक कोष से पशु उपस्वास्थ्य केन्द्र के नवीन भवन ,करीब 3 लाख रुपए की लागत से निर्मित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बरामदा निर्माण, एवं सांसद कोष से निर्मित शाला सुविधाओं का लोकापर्ण किया। इस मौके पर विद्यालय की बालिकाओं की और से विद्यालय में विज्ञान संकाय खोलने की मांग पुरजोर शब्दों में की गई। वही बालिकाओं ने प्रार्थना सभा प्रांगण में सीसी कार्य एवं भामाशाह एटीएम खुलवाने के लिए भी विधानसभा उपाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपकर इन्हें जल्द खुलवाने की मांग की। इस पर विधायक सिंह ने बालिकाओं को आश्वस्त किया कि जल्द ही सभी मांगें पूरी करने की दिशा में पूर्ण प्रयास किए जाएंगें। विधानसभा उपाध्यक्ष सिंह ने सत्र 2016-17 में कक्षा 10 एवं 12 में गार्गी पुरस्कार प्राप्त करने वाली 16 बालिकाओं को प्रतिक चिह्न देकर सम्मानित किया गया। सम्मान पाकर बालिकाओं का चेहरा खुशी से झूम उठा। इस मौके पर जिला पार्षद श्रीराम गुर्जर, उदावाला सरपंच राधेश्याम बुनकर, प्रधानाचार्य बनवारीलाल खटीक, शिवाजी संगठन के अध्यक्ष चंदन पारीक, तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष गिरधारीलाल मीणा, कैलाश ंडेलवाल, भागीरथ जाट, हिम्मत सिंह चाैहान, एमडी यादव, शाहपुरा नगरपालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि महेश पारीक,पशुपालन विभाग के अधिकारी ज.आ.बैरबा, भाजपा नेता संतोष माधाणी, अनिल पारीक, हनुमान सहाय बाड़ीगर, अधिराज सिंह सहित अनेक ग्रामीण और विद्यार्थी मौजूद थे।

मनोहरपुर. लोचूकाबास गांव स्थित राजकीय आदर्श उमावि में बरामदों का लोकार्पण करते विधान सभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह, भाजपा एससी मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणपत वर्मा।

X
जनप्रतिनिधियों के हाथों की लकीरें तय करती है जनता : राव राजेंद्र सिंह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..