• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • मूर्ति विवाद में फूलिया कलां एसएचओ का तबादला, ग्रामीणों ने की आतिशबाजी
--Advertisement--

मूर्ति विवाद में फूलिया कलां एसएचओ का तबादला, ग्रामीणों ने की आतिशबाजी

Shahpura News - भास्कर संवाददाता | सांगरिया सांगरियामें गत दिनों भूखंड से मूर्ति हटाने के मामले में पुलिस लाठीचार्ज, हवा में...

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 07:46 AM IST
मूर्ति विवाद में फूलिया कलां एसएचओ का तबादला, ग्रामीणों ने की आतिशबाजी
भास्कर संवाददाता | सांगरिया

सांगरियामें गत दिनों भूखंड से मूर्ति हटाने के मामले में पुलिस लाठीचार्ज, हवा में फायरिंग करने ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज करने के मामले में ग्रामीणों के आक्रोश के बाद पुलिस महानिदेशक ने फूलिया थानेदार रामगोपाल जाट का तबादला रेंज से बाहर कर दिया गया है।

इस आदेश पर गुरुवार शाम ग्रामीणों ने सांगरिया में आतिशबाजी की। बुधवार को शाहपुरा किसान मित्र मंडल के तत्वावधान में शाहपुरा एवं फूलिया कलां क्षेत्र के लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया था। धरने के बाद गृहमंत्री को शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस महानिदेशक ने गुरुवार को थानाधिकारी का ट्रांसफर कर दिया। एडवोकेट सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि पिछले महीने सांगरिया में मूर्ति प्रकरण में थानाधिकारी द्वारा ग्रामीणों के साथ किए दुर्व्यवहार एवं थाने में कई गई मारपीट के आरोप में दोषी थानाधिकारी एवं पुलिस स्टाफ के विरुद्ध गृहमंत्री को शिकायत की थी। बुधवार को प्रकरण को लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए गृह विभाग के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक ने एसएचओ रामगोपाल जाट का तबादला अजमेर रेंज से बाहर कर दिया है।

पुलिस महानिदेशक ने रेंज से बाहर किया, गृह विभाग की शिकायत

सांगरियां. प्रकरण में फूलियाकलां थानाधिकारी एपीओ गांव में आतिशबाजी।

X
मूर्ति विवाद में फूलिया कलां एसएचओ का तबादला, ग्रामीणों ने की आतिशबाजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..