शाहपुरा

--Advertisement--

वॉलीबॉल उद्घाटन मैच में बनेड़ा 2-0 से जीता

भीलवाड़ा | विजयस्पोर्टस क्लब की ओर से आयोजित खटीक समाज की राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार...

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 07:51 AM IST
भीलवाड़ा | विजयस्पोर्टस क्लब की ओर से आयोजित खटीक समाज की राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार शाम को रामावि धानमंडी प्रांगण में हुआ।

प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच शाहपुरा बनेड़ा के मध्य खेला गया जिसमें बनेड़ा 2-0 से विजय रहा। दूसरा मैच अंटाली बागोर हुआ, जिसमें बागोर की टीम विजय रही। तीसरा मैच राधा कृष्ण क्लब जय हिंद क्लब के मध्य हुआ जिसमें जय हिंद क्लब विजय रहा। आयोजन सचिव रमेश चंद्र खोईवाल ने बताया कि उद्घाटन के अवसर पर मुख्यअतिथि विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी अध्यक्षता लादूलाल बांगड़ ने की। विधायक अवस्थी ने सर्विस कर उद्घाटन मैच की शुरुआत की। समारोह के दौरान समाज के सभी संगठनों के पदाधिकारी समाज के लोग उपस्थित रहे।

जाट समाज खेलकूद प्रतियोगिता आज से...

भीलवाड़ा | मेवाड़जाट महासभा की 24वीं खेलकूद प्रतियोगिता चित्तौड़गढ़ जिले में राशमी तहसील स्थित रेवाड़ा गांव में शनिवार को शुरू होगी। दो दिवसीय प्रतियोगिता में भीलवाड़ा के 18 ब्लॉक की टीमें भाग लेंगी। महासभा के जिलाध्यक्ष रामेश्वरलाल जाट ने बताया कि कबड्डी, वॉलीबॉल विभिन्न दूरी की दौड़ होगी। देशभर से जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भाग लेंगे। नारायणलाल भदाला ने बताया कि नशे कुरीतियों के प्रति जागरुकता को लेकर बात की जाएगी।

X
Click to listen..