शाहपुरा

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • बैंक से लौट रही वृद्धा से ~55 हजार छीने, लुटेरे को दबोचा, लेकिन धक्का मारकर भागा बदमाश
--Advertisement--

बैंक से लौट रही वृद्धा से ~55 हजार छीने, लुटेरे को दबोचा, लेकिन धक्का मारकर भागा बदमाश

दिखाया साहस... बदमाश भागा तो चिल्लाते हुए बाजार में पहुंची कस्बेमें सोमवार दोपहर एसबीआई से घर लौट रही 70 वर्षीय...

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 07:51 AM IST
दिखाया साहस... बदमाश भागा तो चिल्लाते हुए बाजार में पहुंची

कस्बेमें सोमवार दोपहर एसबीआई से घर लौट रही 70 वर्षीय महिला से रास्ते में एक बदमाश 55 हजार रुपए नकदी भरी थैली छीन ले भागा। वृद्धा ने लुटेरे का हाथ पकड़ा और थैली छीनने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश ने धक्का मारकर उसे नीचे गिरा दिया। वह चिल्लाई तो लोगों ने लुटेरे का पीछा किया लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। रुपए भरी थैली लेकर भागता बदमाश बाजार में एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वृद्धा ने आरोपी की पहचान की। फुटेज में दिखे संदिग्ध युवक की पुलिस तलाश कर रही है।

तेली मोहल्ला निवासी 70 वर्षीय जमना देवी प|ी गंगाराम रैगर सोमवार दोपहर 12 बजे रुपए निकालने के लिए एसबीआई पहुंची। बैंक में एक युवक उसके पास आकर खड़ा हो गया। बैंक कैशियर से 55 हजार रुपए लेकर वृद्धा ने नकदी कपड़े की थैली में रखी और घर के लिए निकली। बैंक से कुछ दूरी पर बांडी मोहल्ला पहुंचने पर वही युवक आया और वृद्धा के हाथ से नकदी भरी थैली छीन ली। वृद्धा ने युवक का हाथ पकड़ लिया। इस पर बदमाश ने वृद्धा का धक्का मारकर गिरा दिया। चिल्लाने पर लोगों ने बदमाश का पीछा किया। आरोपी पकड़ा नहीं जा सका। पुलिस ने बैंक और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले।

शाहपुुरा. बाजार में लगे कैमरे में कैद बदमाश जिसके हाथ में नोट भरी थेली।

}जमना देवी रैगर ने बताया कि घर की आवश्यकता के कारण दोपहर 12 बजे एसबीआई में रुपए निकालने के लिए गई। रुपए निकालने के लिए पर्ची हाथ में ली। कुछ देर बाद ही करीब 30 साल का एक युवक उसके पास आकर खड़ा हो गया।

}उसने पर्ची भरने में मदद करने की बात कही। जमना देवी ने युवक को पर्ची थमा दी। युवक ने पर्ची भरकर वृद्धा को दी और बैंक परिसर से निकल गया। उसने कैशियर से 55 हजार रुपए लिए और कपड़े की थैली में रखकर बैंक से निकली।

}बैंक से घर की दूरी सिर्फ 500 मीटर है। वह पैदल बाजार से होकर बांडी मोहल्ला की गली में पहुंची। सुनसान जगह देखकर वही युवक आया और नकदी भरी थैली छीनने लगा। मैंने युवक का हाथ कसकर पकड़ लिया, लेकिन बदमाश ने धक्का मार गिरा दिया और थैली लेकर भाग गया। मैं चिल्लाते हुए दौड़कर बाजार में गई और लोगों को बताया। लोगों ने बदमाश का पीछा किया लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका।

} युवक ने चेक्स वाला शर्ट पहन रखा था। दुबले पतले युवक के चेहरे पर ढाडी थी। बाजार में एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी नकदी भरी थैली लेकर भागता दिख रहा है।

X
Click to listen..