--Advertisement--

साध्वी कुसुमलता का चातुर्मास बड़ीसादड़ी में

Shahpura News - भीलवाड़ा | युवाचार्य महेंद्र ऋषि एवं उपप्रवर्तक अक्षय ऋषि के सान्निध्य में शांति भवन में होली चातुर्मास का आयोजन...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 09:25 AM IST
साध्वी कुसुमलता का चातुर्मास बड़ीसादड़ी में
भीलवाड़ा | युवाचार्य महेंद्र ऋषि एवं उपप्रवर्तक अक्षय ऋषि के सान्निध्य में शांति भवन में होली चातुर्मास का आयोजन हुआ। शांति भवन शहर संघ के मंत्री नवरतन संचेती ने बताया ब्यावर, सवाईमाधोपुर, शाहपुरा, बड़ीसादड़ी, कुशालपुरा, आसींद एवं चितौडग़ढ़ आदि संघों के पदाधिकारियों ने चातुर्मास के लिए विनती रखी। साध्वी कुसुमलता का आगामी चातुर्मास बड़ीसादड़ी खोला गया। धर्मसभा में युवाचार्य ने कहा कि जीवन में रंग हो तो जिनवाणी का हो। धर्म का हो, वैराग्य का हो, जिस तरह महावीर ने रंगों को अपना कर अपने कर्मों का क्षय किया। साध्वी मैना कंवर, पदमावती, सुशीला कंवर, कुसुमलता, साध्वी मनोहर कंवर एवं संयमप्रभा आदि ने बताया कि जीवन मे रंग कैसे होने चाहिए।

शिविर प्राज्ञ भवन में... प्रवक्ता सुनिल चपलोत ने बताया कि महेंद्र ऋषि के सानिध्य में प्राज्ञ भवन में तीन दिवसीय आत्म ध्यान साधना शिविर 4 मार्च तक आयोजित हो रहा है। सद भावना सेवा ट्रस्ट की ओर से अमृत ऋषि के सानिध्य में मंजु गांग की अध्यक्षता में कमला चौधरी, उषा डोसी, निर्मला सिंघवी, मंजु पोखरणा, कनकावती चंडालिया, हेमला खैराणा, ज्योति गांग जूली सूर्या, चंदा कोठारी आदि ने 80 जरूरत व्यक्तियों को राशन सामग्री वितरण की।

X
साध्वी कुसुमलता का चातुर्मास बड़ीसादड़ी में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..