--Advertisement--

अंटाली में वॉलीबॉल कबड्डी स्पर्धा शुरू

32 खिलाड़ियों ने 10 पदक जीते, भीलवाड़ा पहुंचने पर स्वागत किया भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा­़ महाराष्ट्र(परभणी) में...

Danik Bhaskar | Jan 04, 2018, 01:00 PM IST
32 खिलाड़ियों ने 10 पदक जीते, भीलवाड़ा पहुंचने पर स्वागत किया

भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा­़

महाराष्ट्र(परभणी) में ड्रॉप रो-बॉल प्रतियोगिता 27 से 31 दिसंबर के मध्य हुई। इसमें राजस्थान की ओर से भीलवाड़ा के 32 खिलाड़ियों ने 10 पदक जीते।

भारतीय टीम कोच लक्ष्मणसिंह राठौड़ ने बताया कि बालक सीनियर वर्ग में 6 स्वर्ण जीते, बालिका वर्ग में 4 सिल्वर मैडल 3 कांस्य पदक जीत कर भीलवाड़ा पहुंचने पर कांवाखेड़ा ग्राउण्ड की संचालिका एवं पार्षद मंजू पोखरना ने स्वागत किया। अनिल छाजेड़ एवं महादेव गुर्जर ने खिलाड़ियों को मैडल पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर ड्राॅप रो बाल भीलवाड़ा सचिव विजय बाबेल, संपत कोठारी, मोहम्मद मुश्ताक, गोपाल सोनी, प्रवीण शर्मा, भंवर जगरवाल, मांगीलाल, महिपाल सिंह, सुरेंद्रसिंह, युवराज सिंह, नितेश पंचोली, भीलवाड़ा गोरक्षा सेवा समिति के अध्यक्ष ने खिलाड़ियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

सोडाणी स्मृति बेस्ट स्टूडेंट्स अवार्ड 16 जनवरी को

भीलवाड़ा.रामजस सोडाणी की पुण्यतिथि पर 16 जनवरी को जिले के सरकारी स्कूलों के बच्चों को बेस्ट स्टूडेंट्स अवार्ड प्रदान किया जाएगा। यह जानकारी अनिल सोडाणी ने दी।

शंभूगढ़. अंटाली में वॉलीबॉल खेलते खिलाड़ी

भीलवाड़ा | नेपालके काठमांडू में इंडो-नेपाल बास्केटबॉल प्रतियोगिता में भारत को सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ है। कोच विवेक लोहिया ने बताया कि काठमांडू में 28 दिसंबर से 1 जनवरी तक हुई स्पर्धा में भारतीय टीम में जिले के पवन खोइवाल, नीरज जीनगर, कैलाश खटीक राम नायक ने उत्कर्ष प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में कुल पांच मैच हुए। जिनमें तीन नेपाल ने तथा दो भारत ने जीते। खिलाड़ियों के यहां लौटने पर बुधवार को सिंधुनगर बास्केट बाल कोर्ट पर स्वागत किया गया।