Hindi News »Rajasthan »Shahpura» आज से शाहपुरा में सद्भावना का चिकित्सा शिविर होगा

आज से शाहपुरा में सद्भावना का चिकित्सा शिविर होगा

शाहपुरा | भ्रमणशीलशल्य चिकित्सा इकाई बुधवार शाम को शाहपुरा आई। गुरुवार सुबह 8 बजे से रामनिवास धाम में शिविर की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 04, 2018, 01:05 PM IST

शाहपुरा | भ्रमणशीलशल्य चिकित्सा इकाई बुधवार शाम को शाहपुरा आई। गुरुवार सुबह 8 बजे से रामनिवास धाम में शिविर की औपचारिक शुरुआत होगी। पहले आओ-पहले पाओ आधार पर रोगियों की जांच की जाएगी। पंजीयन सुबह 8 बजे शुरू होगा। वहीं रोगियों का शाहपुरा आना बुधवार शाम ही प्रारंभ हो गया।

स्माइल फाउंडेशन के प्रतिनिधि अनिल लोढा और सचिव विनय डांगी ने बताया कि फाउंडेशन के पदाधिकारी, स्थानीय प्रशासनिक और चिकित्सा अधिकारी उद्घाटन समारोह में आएंगे। सद्भावना सेवा ट्रस्ट की संरक्षक स्नेहलता धारीवाल अध्यक्ष कमला चौधरी ने बताया कि जयपुर के विशेषज्ञ शल्य चिकित्सा, नेत्र रोग, स्त्री रोग, अस्थि रोग, नाक कान गला रोग, दंत रोगों का निशुल्क उपचार करेंगे। शिविर दो दिन रहेगा। इस दौरान भर्ती रोगियों के भोजन, दवाइयां, आवास और बिस्तर की व्यवस्था की जाएगी। 4 जनवरी को भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति, उदयपुर, जीतो लेडिज विंग के तत्वाधान में निशक्तजन सहायता शिविर भी होगा। इसमें निशक्तजनों को प्रमाण पत्र, कृत्रिम हाथ-पैर, कैलिपर्स, बैसाखी, बधिरजनों को श्रवणयंत्र, पात्रता के आधार पर ट्राइसाइकिल भी दी जाएंगी। 5 जनवरी को आॅल इंडिया जैन मायनोरीटी फैडरेशन के सहयोग से कैंसर जांच शिविर होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×