--Advertisement--

101 महिलाओं को बांटे निशुल्क गैस कनेक्शन

Shahpura News - शाहपुरा | शहर के पंचायत समिति परिसर में शुक्रवार को सैनिक गैस सर्विस द्वारा उज्जवला दिवस पर 101 बीपीएल परिवार की...

Dainik Bhaskar

Apr 21, 2018, 02:55 AM IST
101 महिलाओं को बांटे निशुल्क गैस कनेक्शन
शाहपुरा | शहर के पंचायत समिति परिसर में शुक्रवार को सैनिक गैस सर्विस द्वारा उज्जवला दिवस पर 101 बीपीएल परिवार की महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन वितरण किए गए। समारोह के मुख्य अतिथि प्रधान नंदलाल गोठवाल ने गैस चूल्हे से होने वाली सुविधाओं के बारे में बताया हुए कहा कि गैस का उपयोग पूरी सावधानी से करना चाहिए।

विशिष्ट अतिथि विकास अधिकारी कुलदीप सिंह चौहान ने महिलाओं को सरकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए लाभ उठाने की बात कही। एजेंसी के संचालक रामसहाय बाज्या ने गैस की सुरक्षा के बारे में विस्तार जानकारी दी। मैनेजर विजय कुमार शर्मा ने गैस से सुरक्षा एवं रख रखाव के बारे में बताया। बीपीसीएल के अधिकारी सुमित ने उज्जवला योजना की जानकारी दी। मंच संचालन जाकिर हुसैन ने किया। इस अवसर पर 101 महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत 101 गैस कनेक्शन निशुल्क वितरण किए गए। कार्यक्रम में बलवीर सैनी, राहुल जांगिड़, शिव कुमार सैनी, धर्मसिंह जाट, महेश गोठवाल, राजेश मंडोवरा, पंसस रामकुंवार, हनुमान सहाय चौपड़ा, गोरधन सैनी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

शाहपुरा. महिलाओं को उज्जवला गैस कनेक्शन वितरण करते अतिथि।

X
101 महिलाओं को बांटे निशुल्क गैस कनेक्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..