• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • दोषियों को मिले कड़ी सजा, कठुआ में पीडि़त मासूम को कैंडल जलाकर दी श्रद्धाजंलि
--Advertisement--

दोषियों को मिले कड़ी सजा, कठुआ में पीडि़त मासूम को कैंडल जलाकर दी श्रद्धाजंलि

भाबरू. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकालते हुए युवा। भास्कर न्यूज़ | भाबरु जम्मू...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:00 AM IST
दोषियों को मिले कड़ी सजा, कठुआ में पीडि़त मासूम को कैंडल जलाकर दी श्रद्धाजंलि
भाबरू. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकालते हुए युवा।

भास्कर न्यूज़ | भाबरु

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करके जघन्य हत्या को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग व मासूम को श्रद्धांजलि देने को लेकर सोमवार को लुहाकना कलां में भारतीय किसान संघ तहसील मंत्री भगवत सिंह के नेतृत्व में युवाओं के कैंडल मार्च निकाला। भगवत सिंह ने कहा कि दरिंदों ने मासूम की दुष्कर्म कर हत्या करके मानवता को शर्मसार किया है। ऐसे जघन्य अपराध के कारण ही देश व समाज में अराजकता का माहौल पैदा हो रहा है उन्होंने कहा कि आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। प्रहलाद गुर्जर, मामन स्वामी, कृष्ण गुर्जर, रवि सिंह, राहुल मोदी, अशोक सिंह, सुरेश स्वामी, महिपाल यादव, सुनील शर्मा ने भी अपने विचार प्रकट करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

शाहपुरा| देश में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में सोमवार शाम को रणवीर सेवा समिति के कार्यकर्ताओं व आमजन ने पीपली तिराहे पर विरोध जताकर मोमबत्ती जलाकर पीडितों को दो मिनट का मोन रखकर श्रदांजलि दी। जिलाध्यक्ष विजय चौहान, सचिव अरुण सैनी, पार्षद रामवतार गुर्जर, कांग्रेस नगर अध्यक्ष बंशी सैनी, महामंत्री रोहिताश भड़ाना, नगराध्य्क्ष विक्रम कसाना,विराटनगर ब्लॉक अध्यक्ष पुष्पेंद्र मीणा, पूर्व छात्रसंघ अध्य्क्ष अनिल निठारवाल ,ब्लॉक उपाध्यक्ष धर्मपाल यादव,रामसिंह गुर्जर, देवेंद्र शर्मा, मंसूरी आदि मौजूद रहे।

शाहपुरा. कठुआ में ज्यादती का शिकार हुई मासूम को मोमबती जलाकर श्रद्धाजंलि देते।

अचरोल में युवाओं ने निकाली रैली

अचरोल. कैंडल जलाकर आशिफा के आरोपियों को फांसी देने की मांग करते।

अचरोल| कस्बे के मुख्य मार्गो से सोमवार को युवाओं ने आसिफा के साथ हुए अन्याय को लेकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर कैंडल जलाकर रैली निकाली। लोगों ने समाज में बुराई के रूप में ऐसे दरिंदों को फांसी के तख्ते पर सरेआम लटकाने की मांग करते हुए मोदी सरकार को ज्ञापन भी भेजा। आसिफा को न्याय दिलाने के लिये युवाओं ने मोमबत्ती से रैली निकाकर शोक व्यक्त किया। अविनाश दाधिच, रणवीर सिंह राजावत, राहुल सैनी, नीरज सैनी, कपिल सैनी, ऋषभ, अरविन्द आदि ने भाग लिया।

X
दोषियों को मिले कड़ी सजा, कठुआ में पीडि़त मासूम को कैंडल जलाकर दी श्रद्धाजंलि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..