• Home
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • शाहपुरा चिकित्सालय में भामाशाह ने भेंट किए दो फाइबर कूलर
--Advertisement--

शाहपुरा चिकित्सालय में भामाशाह ने भेंट किए दो फाइबर कूलर

राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को भामाशाह जगदीश प्रसाद व बाबूलाल बल्लीवाल ने अपने पिता नानूराम बल्लीवाल की स्मृति...

Danik Bhaskar | Apr 10, 2018, 05:05 AM IST
राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को भामाशाह जगदीश प्रसाद व बाबूलाल बल्लीवाल ने अपने पिता नानूराम बल्लीवाल की स्मृति में दो बड़े फाइबर कूलर भेंट किए।

चिकित्सा प्रभारी अग्रवाल ने कहा कि भामाशाह के सहयोग से ही विकास संभव है। भामाशाह के सहयोग से ही चिकित्सालय की तस्वीर बदल रही है। भाजपा मंडल अध्यक्ष कैलाश खंडेलवाल व औद्योगिक संघ अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि अपने परिजनों की स्मृति में चिकित्सालय में कूलर भेट करना पुनीत कार्य है सभी लोगों को ऐसे पुनीत कार्य में आगे आना चाहिए। मेलनर्स हरजीत खैरवा ने बताया कि भामाशाह बल्लीवाल की ओर से दिए गए कूलरों को इमरजेंसी वार्ड में लगाया गया है ताकि दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को गर्मी से जूझना नहीं पडे।

उन्होंने बताया कि भामाशाह परिवार की ओर से पूर्व में भी हॉस्पिटल में टीन शेड व दो वाटर कूलर दिए गए थे। इस दौरान चिकित्सालय प्रभारी की मांग पर औद्योगिक संघ शाहपुरा की ओर से दो बडे फाइबर कूलर चिकित्सालय में जनरल व प्रसूता वार्ड में शीघ्र लगाए जाने की घोषणा की गई। रामजस दुबे ,रामजीलाल सारण, डॉ.शिव कुमार सारण, प्रमोद शर्मा,कमलेश सैनी, रामप्रकाश यादव सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।