--Advertisement--

बिजली समस्याओं को लेकर की चर्चा

बिजली समस्याओं को लेकर की चर्चा शाहपुरा | खोरी गांव में रविवार को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष झनेश मीणा की अध्यक्षता...

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2018, 05:15 AM IST
बिजली समस्याओं को लेकर की चर्चा
बिजली समस्याओं को लेकर की चर्चा

शाहपुरा | खोरी गांव में रविवार को पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष झनेश मीणा की अध्यक्षता में लोगों की बैठक हुई। इस दौरान किसानों की कर्जमाफी व बिजली दरों में कमीं कराने के लिए जनसंपर्क भी किया गया। इस दौरान पूर्व सरपंच मोतीलाल यादव,कालूराम मीणा,हंसराज मीणा,हजारीलाल,शंकर जांगिड,छीतर यादव,मिठ्ठुराम चेची सहित कई लोग मौजूद रहे।

स्कूल में सोलर सिस्टम एवं फर्नीचर दान

कचौलिया (बस्सी)| भारत सरकार के उपक्रम पॉवरग्रिड कॉरपोरेशन की ओर से पीलिया स्थित टोडावाली ढाणी के सरकारी स्कूल में सीएसआर के तहत सोलर सिस्टम व फर्नीचर आदि दान दिए गए। पूर्व विधायक कन्हैयालाल मीणा एवं पॉवरग्रिड के उपमहाप्रबन्धक सुकुमार मिश्रा, प्रधान गणेशनारायण पोटल्या आदि ने संबोबधित भी किया। पीईईओ मुकेश जैमन के अनुसार ग्रिड द्वारा विद्यालय में एक सोलर प्लान्ट, 50 कुर्सी-टेबिल, दो फर्श, छह पंखे व एक अलमारी दान दी है। ग्रिड द्वारा सीएसआर योजना के तहत बस्सी उपखण्ड क्षेत्र के सात स्कूल्स में 32 लाख की सामग्री दान दी गई।

बीसलपुर योजना से नहीं मिल रहा पानी

हंसमहल (बस्सी)| स्थानीय पंचायत में बीसलपुर परियोजना द्वारा सप्लाई होने के बावजूद ग्रामीणों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा है। हंसमहल सरपंच रामकरण मीणा के अनुसार उन्होेने इस बारे में कई बार परियोजना के जिम्मेदार अधिकारियों को शिकायत भी की मगर समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

राष्ट्रीय पक्षी के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग

जमवारामगढ़| बावरियों की ढाणी चावंडिया में रविवार को किसी अज्ञात युवक ने गिलोल से राष्ट्रीय पक्षी मोर की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस व वनकर्मी वहां मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रत्यक्षदर्शियों के दिए गए बयान के आधार पर मामले की जांच प्रारंभ कर दी। ग्रामीणाें ने पुलिस से हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग की। मोर की हत्या से प्रत्यक्षदर्शियों व ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि बावरियों की ढाणी निवासी युवक ने गिलोल से पत्थर मारकर मोर की हत्या की। मोर की हत्या करने के बाद आरोपी ग्रामीणाें को देकर वहां से भाग निकला। पुलिस आरोपी को तलाशकर रही है।

बाजाराें में राैनक

बस्सी| अाखातीज के अबूझ सावे के चलते रविवार काे बाजाराें में जमकर खरीदारी हुर्इ। ग्रामीणाें ने शादी काे देखते हुए रविवार की छुट्टी का पूरा उपयाेग किया। बाजाराें में रेडिमेड, फैंसी एवं कपडाें की दुकानाें पर भारी भीड़ रही।

X
बिजली समस्याओं को लेकर की चर्चा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..