शाहपुरा

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • अटल सेवा केंद्र बंद, अफसर खिड़की से अंदर पहुंचे, ताला देखकर लोग भी नहीं आए
--Advertisement--

अटल सेवा केंद्र बंद, अफसर खिड़की से अंदर पहुंचे, ताला देखकर लोग भी नहीं आए

सांगरिया | चौपाल लगाकर जनसुनवाई करने गुरुवार शाम 6 एसडीएम भंवरलाल कासोटिया व नायब तहसीलदार देवालाल भील सांगरिया...

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 05:20 AM IST
अटल सेवा केंद्र बंद, अफसर खिड़की से अंदर पहुंचे, ताला देखकर लोग भी नहीं आए
सांगरिया | चौपाल लगाकर जनसुनवाई करने गुरुवार शाम 6 एसडीएम भंवरलाल कासोटिया व नायब तहसीलदार देवालाल भील सांगरिया पहुंचे। अटल सेवा केंद्र के गेट पर ताला लगा होने से अफसर गेट के पास वाली खिड़की से अंदर गए।

जांच में पता चला सुबह से अटल सेवा केंद्र का ताला भी नहीं खुला। अधिकारी लोगों का इंतजार करते रहे, लेकिन जनसुनवाई में एक भी ग्रामीण नहीं पहुंचा। इस पर सचिव रामधन जाट ने ग्रामीणों की तरफ से चारा-पानी की समस्या लिखकर अधिकारियों को दी। एलडीसी रामकन्या बैरवा नरेगा कार्यों के बिल फीडिंग के लिए शाहपुरा पंचायत समिति कार्यालय गई थी। वहीं सरपंच सांवरमल गुर्जर भी बाहर थे। इस कारण सुबह से अटल सेवा केंद्र का ताला भी नहीं खुला था। चौपाल में समस्या बताने ग्रामीण नहीं पहुंचे तो आधे घंटे बाद अधिकारी चले गए।

ग्रामीणों ने कहा-हमें तो चौपाल की सूचना ही नहीं थी


अटल सेवा केंद्र पर लगाई चौपाल में ग्रामीण नहीं पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें किसी ने चौपाल की सूचना नहीं दी। पंचायत प्रशासन की ओर से भी किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। अधिकारी ग्रामीणों के आने का इंतजार करते रहे, लेकिन कोई नहीं आया। इस पर आधे घंटे बाद अफसर लौट गए।




सचिव ने ही लिखकर दे दी समस्याएं

जनसुनवाई में नहीं पहुंचने वालों पर होगी कार्रवाई... फूलिया कलां एसडीएम भंवरलाल कासोटिया ने बताया कि सभी विभागों को महीने के शुरू में पूरे माह होने वाली चौपाल की सूचना भेज दी जाती है। चौपाल के दिन दोबारा सूचना देते हंै। ग्रामीणों और वार्डपंचों को सूचना देना पंचायत का काम है। अन्य विभागों के कर्मचारियों को उनके अधिकारी सूचना देतेे हैं। जो कर्मचारी नहीं पहुंचे उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखेंगे।

X
अटल सेवा केंद्र बंद, अफसर खिड़की से अंदर पहुंचे, ताला देखकर लोग भी नहीं आए
Click to listen..