Hindi News »Rajasthan »Shahpura» सीमेंट से भरा ट्रोला दीवार तोड़कर मकान में घुसा

सीमेंट से भरा ट्रोला दीवार तोड़कर मकान में घुसा

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय... वाली कहावत गुरुवार देर शाम ढाणी गैसकान में चरितार्थ हुई, जब अज्ञात वाहन द्वारा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 14, 2018, 06:00 AM IST

सीमेंट से भरा ट्रोला दीवार तोड़कर मकान में घुसा
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय... वाली कहावत गुरुवार देर शाम ढाणी गैसकान में चरितार्थ हुई, जब अज्ञात वाहन द्वारा साइड दबाने से एक ट्रेलर बेकाबू होकर सिक्सलेन नाली कूदता हुआ काली माता मंदिर की दीवार तोड़कर मकान में जा घुसा। हादसे के कुछ क्षण पहले ही पुजारी अपने परिवार के साथ माता की पूजा के लिए बाहर निकला था।

हाइवे गश्ती दल ने बताया कि गुरुवार देर शाम सीमेंट से भरा एक टोला जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था, इसी दौरान ढाणी गैसकान हाइवे पर अज्ञात वाहन ने अचानक साइड दबा दी, जिससे वह बेकाबू होकर सिक्सलेन नाली कूदता हुआ काली माता मंदिर की दीवार तोड़ता हुआ पुजारी श्याम सुंदर के मकान में जा घुसा। हादसे में चालक व परिचालक को मामूली चोटें आई, जिन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस की सहायता से शाहपुरा के सीएचसी में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई।

रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर चढ़ा ट्रेलर, हाइवे पर लगा जाम

जटवाड़ा। नेशनल हाइवे पर बांसखो स्टेशन के पास ट्रेलर को पीछे से आ रही रोडवेज बस ने ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। टक्कर से असंतुलित ट्रेलर को चालक ने रोडवेज बस को बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर चढ़ा दिया। इस दौरान हाइवे पर जाम लग गया जिसे पुलिस की मदद से सुचारू करवाया गया। चौकी इंचार्ज किशोर कुमार ने बताया कि ट्रेलर ब्यावर से सिकंदराबाद जा रहा था। रास्ते में बांसखो स्टेशन के पास पीछे से आ रही रोडवेज बस ने ट्रेलर को ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। ट्रेलर चालक ने बस को बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर चढ़ा दिया और ट्रेलर दूसरी ओर जा पहुंचा। इस कारण दौसा से जयपुर जाने वाले राजमार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंचे स्थानीय चौकी पुलिसकर्मियों ने क्रेन की सहायता से 2 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रेलर को एक तरफ किया और वाहनों को सुचारु करवाया। ट्रेलर चालक ने सजगता दिखाई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय...

जटवाडा. डिवाइडर पर चढ़ा ट्रोला

ढाणी गैसकान हाइवे पर काली माता मंदिर में देर शाम हादसा, हादसे के कुछ क्षण पहले ही पूजा करने बाहर निकला था पुजारी का परिवार

ढाणी गैसकान में मकान में घुसा ट्रेलर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×