Hindi News »Rajasthan »Shahpura» मैड़ बस स्टैंड पर पुलिस ने की 10 बाइकें जब्त

मैड़ बस स्टैंड पर पुलिस ने की 10 बाइकें जब्त

मैड़ | स्थानीय पंचायत क्षेत्र के बस स्टैंड पर शुक्रवार को स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र चौधरी के नेतृत्व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 14, 2018, 06:00 AM IST

मैड़ बस स्टैंड पर पुलिस ने की 10 बाइकें जब्त
मैड़ | स्थानीय पंचायत क्षेत्र के बस स्टैंड पर शुक्रवार को स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने एकाएक पहुंचकर यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों को रोककर मौके पर ही दर्जनों बाइकों को जब्त कर कार्रवाई की। पुलिस चौकी अधिकारी सुभाष चंद्र चौधरी ने बताया कि कस्बा क्षेत्र में रोजाना नाबालिक चालक बाइक लेकर सड़कों पर तेज गति से वाहन चलाते है जिसके चलते हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। जहां मामले को पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से लेकर नाबालिक वाहन चालकों को रोककर 10 बाइक जब्त की। पुलिस की इस सहसा कार्रवाई को देखकर बस स्टैंड से गुजरने वाले वाहन चालकों सहित लोगों में हड़कम्प मच गया,जिसके चलते वाहन चालक इधर उधर दौड़ते दिखे।

मोहन चुलेट अध्यक्ष बने

शाहपुरा | शहर के बाजार स्थित गोपाल जी के मंदिर में गौड विप्र सेवा मंडल की पूर्व अध्यक्ष बनवारी लाल गंगावत की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सर्वसम्मति से मोहन लाल चुलेटको गौड विप्र सेवा मंडल का अध्यक्ष बनाया गया। काशी प्रसाद शर्मा, अमरेंद्र मिश्रा, अमरचंद टीलावत, शिवकुमार इंदौरिया, कमलेश शर्मा, हिमांशु शर्मा, दीपक शर्मा, पुष्कर राज शर्मा, राजेंद्र मिश्रा आदि वक्ताओं ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×