Hindi News »Rajasthan »Shahpura» चंदवाजी | गांव पीलवा स्थित बाड़ा की ढाणी में सड़क बनने से लोगों को अब आवाजाही में परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। सरपंच प्रतिनिधि सुभाष मीणा, कैलाश मीणा ने बताया कि ढाणी में सड़क बनवाने के लिए भाजपा...

चंदवाजी | गांव पीलवा स्थित बाड़ा की ढाणी में सड़क बनने से लोगों को अब आवाजाही में परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। सरपंच प्रतिनिधि सुभाष मीणा, कैलाश मीणा ने बताया कि ढाणी में सड़क बनवाने के लिए भाजपा...

चंदवाजी | गांव पीलवा स्थित बाड़ा की ढाणी में सड़क बनने से लोगों को अब आवाजाही में परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। सरपंच...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 14, 2018, 06:00 AM IST

चंदवाजी | गांव पीलवा स्थित बाड़ा की ढाणी में सड़क बनने से लोगों को अब आवाजाही में परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। सरपंच प्रतिनिधि सुभाष मीणा, कैलाश मीणा ने बताया कि ढाणी में सड़क बनवाने के लिए भाजपा नेता सतीश पूनिया को अवगत करवाया गया था। पीलवा से बाडा की ढाणी हनुमान मंदिर तक सड़क स्वीकृत करवाई गई। लोगों ने पूनिया का आभार व्यक्त किया। गौरतलब है कि आजादी के बाद से ही यहां के वासियों को सड़क सुविधा नहीं मिली थी। बरसात के दिनों में तो यहां अत्यन्त परेशानी हो जाती है।

शाहपुरा ईओ ने किया निरीक्षण

शाहपुरा | नगरपालिका ईओ फतेहसिंह मीणा ने शुक्रवार को बिदारा में बन रही मुख्यमंत्री जन आवास योजना का निरीक्षण किया। बताया कि बिदारा में सुखी जीवन योजना का निरीक्षण किया गया, जहां व्यवस्थाएं ठीक पाई गई। जेईएन ललित कुमार भी मौजूद रहे।

संदिग्ध अवस्था में ट्रक जला

मनोहरपुर | थाना इलाके के बिशनगढ रोड पर गुरुवार रात्रि में एक ट्रक में अचानक आग लग गई जिससे ट्रक जल गया। मौके पर पहुंची दमकल ने आग बुझाने में सफलता मिली। थाना पुलिस ने बताया कि ट्रक में अचानक आग लगने की निठारा निवासी महिपाल सिंह पुत्र नरसीलाल जाट ने दी। पुलिस को आग लगने की घटना संदिग्ध लगने पर जांच शुरु कर दी।

पुस्तक विमाेचन समारोह में शिरकत करेंगे वर्मा

शाहपुरा | भारत र| संविधान निर्माता डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल के मौके पर दिल्ली में राष्ट्रपति भवन पर उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू द्वारा बाबा साहेब के लिए लिखी गई पुस्तक का विमोचन समारोह में क्षेत्र में भाजपा एससी मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणपत वर्मा भी शामिल होंगे। राष्ट्रपति भवन में उनका स्थान 24वें नंबर पर रहेगा। मुख्य अतिथि महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद होंगे।

बिजली गुल होने पर गहराया जल संकट

गठवाड़ी/भानपुर कलां | कस्बा सहित आसपास क्षेत्रों में बुधवार रात करीब 10 बजे से गुरुवार शाम 4 बजे तक बिजली गुल रही जिसके कारण कस्बा एवं ढाणियों में रात्रि को अंधेरा छाया रहा। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली नहीं आने से रात्रि में परीक्षार्थियों की पढ़ाई बाधित हुई। दूसरी और पेयजल संकट का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि को अंधड़ आने से अचानक बिजली गुल हो गई। लोगों को रात्रि को मच्छरों की वजह से नींद नहीं आ सकी। बिजली गुल हो जाने के कारण पेयजल संकट का सामना करना पड़ा। जेईएन मुकेश प्रजापत ने बताया कि गुरुवार रात्रि को अंधड की वजह से दोंदो की ढाणी के पास विद्युत लाइन पर पेड़ गिर जाने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित रही। शाम 4 बजे आपूर्ति सुचारू कर दी गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×