• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • एयू फाइनेंस बैंक ने किया शाहपुरा में फ्री टैंकर सप्लाई का आगाज

एयू फाइनेंस बैंक ने किया शाहपुरा में फ्री टैंकर सप्लाई का आगाज / एयू फाइनेंस बैंक ने किया शाहपुरा में फ्री टैंकर सप्लाई का आगाज

Bhaskar News Network

May 28, 2018, 06:00 AM IST

Shahpura News - शाहपुरा. टैंकर को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए एयू फाइनेंस बैंक के अधिकारी। शहर में 10 टैंकर रोज निशुल्क दिए...

एयू फाइनेंस बैंक ने किया शाहपुरा में फ्री टैंकर सप्लाई का आगाज
शाहपुरा. टैंकर को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए एयू फाइनेंस बैंक के अधिकारी। शहर में 10 टैंकर रोज निशुल्क दिए जाएंगे।

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों को पानी मुहैया करवाने के उद्देश्य से एयू फाइनेंस बैंक ने नगरपालिका क्षेत्र के लिए निशुल्क जल रथ का शुभारंभ किया। एयू बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सुल्तान राम जाट ने पानी टैंकर को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। टैंकर रणवीर सेवा समिति के कार्यकर्ताओं की देखरेख में पेयजल किल्लत से जूझ रहे वार्डों में जाकर पेयजल वितरण करवाया जाएगा। पानी का टैंकर एक निश्चित स्थान पर खड़ा हो जाएगा, जहां से लोग पानी भरकर ले जा सकते है।

वाइस प्रेसिडेंट सुल्तान राम जाट, रणवीर सेवा समिति के जिलाध्यक्ष विजय चौहान ने कहा कि नगर पालिका क्षेत्र में जहां भी पानी की समस्या हो वह समिति से संपर्क करके पानी का टैंकर मंगवा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि गर्मियों के मौसम में पानी की सेवा करना सबसे बड़ी सेवा है। हर वर्ष एयू बैंक की ओर से निशुल्क पानी के टैंकर की व्यवस्था की जाती है। कांग्रेस के नगराध्यक्ष बंशीधर सैनी, समिति महामंत्री रोहिताश बढ़ाना, ब्लॉक अध्यक्ष पूरणमल बुनकर, उपाध्यक्ष धर्मपाल यादव, महेश सैनी, एयू बैंक के कमलेश मंगोलिया, नगर अध्यक्ष विक्रम कसाना, महामंत्री जीतू सैनी, संतोष कुमार प्रजापत, कृष्णचंद पाराशर, वीरेंद्र सिंह शेखावत मौजूद थे।

X
एयू फाइनेंस बैंक ने किया शाहपुरा में फ्री टैंकर सप्लाई का आगाज
COMMENT