• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • पावटा के ब्राह्मण व महाजन मोहल्ले के नलों में नहीं आ रहा प्रेशर से पानी
--Advertisement--

पावटा के ब्राह्मण व महाजन मोहल्ले के नलों में नहीं आ रहा प्रेशर से पानी

पावटा्. कस्बे के वार्ड 13 व 14 में जलदाय विभाग का पानी प्रेशर से नहीं आने के कारण विभाग लीकेज ढूंढने के लिए गड्ढा खोदा...

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 06:00 AM IST
पावटा के ब्राह्मण व महाजन मोहल्ले के नलों में नहीं आ रहा प्रेशर से पानी
पावटा्. कस्बे के वार्ड 13 व 14 में जलदाय विभाग का पानी प्रेशर से नहीं आने के कारण विभाग लीकेज ढूंढने के लिए गड्ढा खोदा है।

भास्कर न्यूज | पावटा

कस्बे में ब्राह्मण व महाजन मोहल्ले के वार्ड 13 व 14 में जलदाय विभाग की सुबह एक टाइम आने वाली पानी सप्लाई में भी प्रेशर नहीं आ रहा है। वार्डवासी जनार्धन शर्मा, एडवोकट कमल शर्मा, सुनील अग्रवाल ने बताया कि पानी का प्रेशर नहीं आने पर जलदाय विभाग के अधिकारी कर्मचारी को कइ बार बताया मगर समाधान नहीं हो रहा। विभागीय कर्मचारियों ने मोहल्ले में डोर टू डोर सर्वे कर स्वीकार भी किया था कि दोनों वार्डो में पानी का प्रेशर कम आ रहा है। इस समस्या का जल्द समाधान कराएंगे।

वार्ड वासियों ने बताया कि दोनों वार्ड में पानी का प्रेशर नहीं आने पर दो-तीन स्थानों से गड्ढे खोदकर लीकेज व ब्लोकेज की जांच की गई थी लेकिन विभाग को इसमें सफलता नहीं मिल पाई।

वार्डवासी जनार्धन शर्मा, एडवोकट कमल भारद्धाज, अमूल शर्मा, सुनील अग्रवाल, अशोक बंसल ने बताया कि वार्ड 13 व 14 अधिकांश ब्राह्मण व महाजनों का मोहल्ला है जो पिछले कई महीनों से वार्ड में नलों में पानी का प्रेशर नहीं आने की समस्या से परेशान है। उधर, जलदाय विभाग शाहपुरा के एक्सईएन रामकरण मीणा का कहना है कि कर्मचारियों को समाधान के लिए निर्देशित करेंगे। विधायक भिण्डा का कहना है कि समस्या समाधान के लिए अधिकारियों को कहा जाएगा।

X
पावटा के ब्राह्मण व महाजन मोहल्ले के नलों में नहीं आ रहा प्रेशर से पानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..