Hindi News »Rajasthan »Shahpura» नाली निर्माण के लिए खुदाई, 200 एवं 50 पेयर की बीएसएनएल केबल कटी

नाली निर्माण के लिए खुदाई, 200 एवं 50 पेयर की बीएसएनएल केबल कटी

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर के नीमकाथाना रोड पर खातेडी में कब्रिस्तान के पास में नाली निर्माण के लिए खुदाई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 13, 2018, 06:05 AM IST

नाली निर्माण के लिए खुदाई, 200 एवं 50 पेयर की बीएसएनएल केबल कटी
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर के नीमकाथाना रोड पर खातेडी में कब्रिस्तान के पास में नाली निर्माण के लिए खुदाई करने के दौरान बीएसएनएल की दो केबल कट जाने से पंचायत समिति सहित कई सरकारी कार्यालयों में टेलीफोन व इंटरनेट सेवा ठप हो गई। इससे सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप हो गया।

जानकारी के अनुसार नीमकाथाना रोड पर नाली निर्माण का कार्य चल रहा है। नाली निर्माण करने के लिए खुदाई के दौरान बीएसएनएल की दो केबल कट गई। बीएसएनल के कार्यालय अधीक्षक गुरूचरण पारीक, जेईएन पुनीत सैनी व गुलाबचंद रोलानियां ने गुरुवार को कटी हुई केबलों का जायजा लिया। कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद में नाली निर्माण के दौरान खुदाई करने से 200 पेयर व 50 पेयर की दो केबल कट जाने से 35 टेलीफोन, 15 ब्राडबैंड कनेक्शन एवं 15 लीज लाइन सेवाएं ठप हो गई। इससे उपभोक्ताओं को परेशानी होने के साथ सरकारी कार्यालयों में भी कामकाज बाधित हो गया। कर्मचारियों ने बताया कि केबल सुधारने के लिए जयपुर से सामान मंगवाया गया है। सामान आते ही दोनों केबलों की मरम्मत कर दी जाएगी।

केबल कट जाने से सरकारी कार्यालयों में 15 ब्राडबैंड एवं 15 लीजलाइन कनेक्शन ठप हो गए। लाइन कट जाने से इससे पंचायत समिति कार्यालय, बिजली निगम कार्यालय, उपकोष कार्यालय, ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय, कृषि विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग में इंटनरेट सेवा ठप होने से कामकाज प्रभावित हो रहा है। गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से शाहपुरा में सीसी सड़कों के निर्माण कार्य चलने के कारण बार- बार बीएसएनएल की केबल कटने से उपभोक्ताओं का काफी परेशानी उठानी पड़ी है।

शाहपुरा. नाली निर्माण के लिए खुदाई के दौरान खातेड़ी में कब्रिस्तान के पास कटी बीएसएनएल की केबलों को देखते अधिकारी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×