• Home
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • अजीतगढ़ पुलिस ने चोरी का माल जब्त कर एक बदमाश को धरदबोचा
--Advertisement--

अजीतगढ़ पुलिस ने चोरी का माल जब्त कर एक बदमाश को धरदबोचा

थाना पुलिस की नाकाबंदी एवं गश्त के चलते एक पखवाड़े में श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र की दो बड़ी लूट के बदमाश धरदबोचे गए।...

Danik Bhaskar | Apr 13, 2018, 06:05 AM IST
थाना पुलिस की नाकाबंदी एवं गश्त के चलते एक पखवाड़े में श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र की दो बड़ी लूट के बदमाश धरदबोचे गए। गुरुवार रात मुण्डरू में सेनेटरी की दुकान से सामान लूट कर भागे बदमाशों को अजीतगढ़ पुलिस ने कस्बे के शाहपुरा रोड के पास रिलायंस पेट्रोल के पास लूट के सामान से भरी बोलेरो एवं पारोड़ा निवासी एक बदमाश को हिरासत में लिया। बाद में जब्त चोरी का माल व गिरफ्तार बदमाश को श्रीमाधोपुर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

ग्राम मुण्डरू में गुरुवार सवेरे कुछ बदमाशों ने सेनेटरी की दुकान के ताले तोड़कर सामान बोलेरो में भरकर भाग निकले। घटना की सूचना अजीतगढ़ एसएचओ हिम्मत सिंह को मिलने के बाद मय जाब्ता दिवराला तिराहे पर नाकाबंदी की। तत्काल पता लगा कि बदमाशों की गाड़ी लिसाड़िया के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना लगी कि कुछ लोग सुबह करीब 6 बजे गीतांजलि अस्पताल में उपचार करवा कर गए है। पुलिस ने पड़ताल करते हुए टीम गठित की तो संदिग्ध बोलेरो शाहपुरा रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास खड़ी दिखाई दी। जांच की तो उसमें सेनेटरी का सामान भरा था तथा एक व्यक्ति बैठा था। पूछताछ़ करने पर पता लगा कि गाड़ी में पारोड़ा निवासी कृष्ण यादव है जबकि शेष आरोपित चोटिल व्यक्ति का उपचार के लिए अन्य वाहन से गए है। लुट का सामान, बोलरो को बरामद करके कृष्ण यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। ज्ञात हो कि 29 मार्च की अलसुबह 6 लोगों ने मऊ में एक वृद्वा के घर में घुस कर लाखों के जेवरात एवं 70 हजार लूट कर भाग निकले। दो बाइकों पर सवार 5 बदमाश थाना प्रभारी हिम्मत सिंह की गश्तीदल के सामने हथियार हाथ में लेकर गुजरने पर पुलिस ने उनका पीछा किया। बाइक सवार दो लोग सांई मंदिर के पास अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गए तथा अंधेरे का फायदा उठा कर पहाड़ी क्षेत्र में भाग गया। दूसरी बाइक पर तीन बदमाश भाग रहे थे, जिनको पुलिस ने करीब 15 किमी पीछा कर हरदासकाबास तक पहुंच गई लेकिन अचानक सड़क पर बड़े पत्थर से पुलिस जीप टकराने से टायर फट गया और बदमाश भाग गए।

मुंडरू लूट का बरामद सामान

कृष्ण यादव।

संदिग्ध लोगों की पुलिस को तुरंत सूचना दें

अजीतगढ़ थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि आमजन संदिग्ध लोगों, वाहनों की सूचना तत्काल पुलिस को दें ताकि कोई घटना होने से पहले उस पर काबू पाया जा सके। मऊ और मुण्डरू वाले मामले में पुलिस का सूचना मिलते ही बदमाशों को पकड़ने का पूरा प्रयास किया, कुछ सफलता मिली, जिससे वारदात का खुलासा हो जाएगा।