पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • आंतेला नीलका की पहाड़ी में मिला तीन माह पुराना कंकाल

आंतेला-नीलका की पहाड़ी में मिला तीन माह पुराना कंकाल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
भाबरू. कंकाल की जांच करती हुए एफएसएल टीम।

नर कंकाल मिलने से सनसनी, मौके पर चप्पल-कपड़े मिले

भास्कर न्यूज़ |भाबरु/शाहपुरा

आंतेला-नीलका के बीच स्थित पहाड़ी में रविवार को नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और मामले की गहन जांच की। पुलिस ने बताया कि रविवार को आंतेला-नीलका स्थित नीमडी वाले भैरू बाबा के पास पहाड़ी पर लोगों से नर कंकाल पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक महेंद्र पारीक, थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़, बागावास अहिरान चौकी कांस्टेबल सतपाल मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और मामले की गहन जांच करते हुए अनेक स्थानों से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने बताया कि नरकंकाल करीब ढाई-तीन महीने पुराना लग रहा है। नरकंकाल मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। भीड़ एकत्र हो गई। सामाजिक कार्यकर्ता सिद्धार्थ शंकर जैन, पूर्व पंसस सुरेश नागर, वार्डपंच जयराम नागर, विशाल नागर ने पुलिस से मामले की गहन जांच करने की मांग की।

धड़ के कुछ दूरी पर पड़ा था नरमुंड

नरकंकाल के पास कपड़े व चप्पल भी पड़े हुए मिले। धड़ के कुछ दूरी पर नरमुंड पड़ा हुआ था, जिसकी पुलिस ने गहन जांच की।

एफएसएल टीम ने की जांच

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आलाधिकारियों को सूचना दी। एएसपी रामस्वरूप शर्मा व एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने अनेक स्थानों से नमूने उठाए।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement