Hindi News »Rajasthan »Shahpura» बेकाबू क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर, पुत्र की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल

बेकाबू क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर, पुत्र की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल

जयपुर- आगरा हाइवे पर सोमवार सुबह एक अनियंत्रित क्रेन ने मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। क्रेन की चपेट में आने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 24, 2018, 06:10 AM IST

बेकाबू क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर, पुत्र की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल
जयपुर- आगरा हाइवे पर सोमवार सुबह एक अनियंत्रित क्रेन ने मोटरसाइकिल को जबरदस्त टक्कर मार दी। क्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार पूरा परिवार गंभीर घायल हो गया जबकि पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया जिसे पुलिस ने बाद में सुचारू करवाया।

जानकारी के अनुसार विजयपुरा रोड, देवकी नगर निवासी शुभम शर्मा (24) अपने परिवार के साथ दौसा की तरफ जा रहा था। रास्ते में दयारामपुरा स्टैण्ड के पास दूसरी तरफ से जयपुर की ओर जा रही क्रेन अचानक डिवाइडर कूद कर इस ओर आ गई। अचानक हुए इस हादसे की चपेट में शुभम का पूरा परिवार आ गया। इससे शुभम की प|ी रेणु (23), पुत्री खुशी (05) गम्भीर घायल हो गए जबकि पुत्र मनन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस से घायलों व मृतक को एसएमएस अस्पताल जयपुर भेजा गया। 108 ईएमटी मिर्जा अमानत ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया। वहीं मृत बालक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत

बांसखो। झर रेलवे स्टेशन व बांसखो फाटक के बीच सोमवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम बांसखो सीएचसी पर करवाया। जटवाड़ा चौकी के हरिशंकर ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से दीपक बुनकर (18) पुत्र छोटेलाल निवासी नयाबास जटवाड़ा की मौत हो गई।

मृतक के भाई रमेश ने बताया कि दीपक झर गाँव में मामा की पुत्री की शादी में गया हुआ था। यह हम तीनों भाइयों से सबसे छोटा था और अविवाहित था। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

मानसर खेडी. सडक हादसे में दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

मालियों की ढाणी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

विराटनगर| अलवर-जयपुर रोड स्थित बीएनडी कॉलेज के सामने मालियों की ढाणी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीहर पक्ष की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतका के पिता को सौंप दिया। इधर रविवार रात को मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के चार लोगों पर मारपीट कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार कस्बे की मालियों की ढाणी में प्रियादेवी उर्फ प्रिंयका सैनी (20) प|ी नरेश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता के परिजनों ने उसे कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना मृतका के पीहर पक्ष के लोगों व पुलिस को दी। शाहपुरा डीएसपी भागचंद मीणा, कार्यवाहक थाना प्रभारी सुभाष चौधरी मय जाब्ते चिकित्सालय पहुंचे एवं पीहर पक्ष की मौजूदगी में मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर पिता को सुपुर्द कर दिया। इधर मृतका के पिता दुहार चौगान(थानागाजी) निवासी बद्रीप्रसाद सैनी ने मृतका के पति नरेशकुमार सैनी, ससुर बुधाराम, सास प्रेमदेवी व जेठ भगवानसहाय पर मारपीट कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है।

शव को लेकर हुई तनातनी

मृतका के शव के पोस्टमार्टम के बाद शव लेने को लेकर ससुराल पक्ष व पीहर पक्ष के लोगों ने आपस में तनातनी हो गई। दोनों पक्ष शव लेने के लिए अड गए। बाद में पुलिस ने मृतका के शव को पिता को सौंप दिया। मृतका के पिता बद्रीप्रसाद ने बताया कि मृतका प्रिया व उसकी बड़ी बहन ममता की शादी 27 अप्रैल 2015 को विराटनगर निवासी बुधाराम के दो पुत्र भगवानसहाय व नरेश के साथ हुई थी। शादी के बाद से मृतका कभी कभार ससुराल जाती थी। ससुराल पक्ष में आगामी 28 अप्रैल को एक शादी समारोह है। शादी समारोह को लेकर वह शनिवार को ही ससुराल आई थी ओर दूसरे दिन रविवार को ही ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

मृतका प्रिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×