Hindi News »Rajasthan »Shahpura» 5 दिन पुराना शव मिला, जानवरों ने नोंचा, पुलिस ने बिना शिनाख्त के करा दिया अंतिम संस्कार

5 दिन पुराना शव मिला, जानवरों ने नोंचा, पुलिस ने बिना शिनाख्त के करा दिया अंतिम संस्कार

सांगरिया | क्षेत्र के डियांस खामोर मार्ग पर सोमवार सुबह अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव को जानवरों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 24, 2018, 06:10 AM IST

सांगरिया | क्षेत्र के डियांस खामोर मार्ग पर सोमवार सुबह अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव को जानवरों ने नोंच दिया था। वहां से निकल रहे एक युवक को बदबू आने से शव होने का पता चला। जिसके बाद फुलिया थाना पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी पर एएसपी रामजी लाल चंदेल, डीएसपी शाहपुरा सुरेश कुमार सांवरिया, फुलिया थाना अधिकारी करण सिंह मय जाब्ते के साथ मौके पर पंहुचे और घटना जानकारी ली। जिला मुख्यालय से आई एफएसएल टीम ने आसपास के क्षेत्र से साक्ष्य जुटाए।

थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया की सोमवार सुबह एक ग्रामीण डियांस खामोर मार्ग पर जा रहा था। जिसे बदबू आने से रुककर देखा तो एक युवक की लाश पड़ी मिली। ग्रामीण ने तत्काल गांव में जाकर लोगों को अवगत करवाकर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया की मृत युवक की उम्र 30 वर्ष के आसपास है। जिसका शव चार पांच दिन पुराना है और शव को कई जगह जानवरों ने नोंच दिया है। युवक लाल रंग टीशर्ट व ब्राउन रंग की लोवर पहने हुए है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। साथ ही मौत के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर जांच शुरू की। वहीं मौके पर मेडिकल बोर्ड की टीम बुलाकर शव का पोस्टमार्टम भी करवाया गया। शव पुराना होने के कारण पुलिस ने शव का दाह संस्कार अरवड़ के श्मशान घाट में करवाया। इस घटना से घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

शव का पहले हो चुका था पोस्टमार्टम... पोस्टमार्टम के दौरान एक अहम बात सामने आई है कि शव का पोस्टमार्टम पूर्व में भी हो चुका है। पोस्टमार्टम के बाद शव को यहां फेंका हुआ होने की आशंका है। पुलिस के अनुसार जांच के दौरान घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पोस्टमार्टम के बाद लपेटने वाली पॉलीथीन मिली है। वही मेडिकल बोर्ड के डॉक्टर फूलियाकलां सीएचसी प्रभारी एसएन शर्मा ने भी प्रथमदृष्ट्या बॉडी का पूर्व में पोस्टमार्टम होना बताया है। पूरी स्थिति एफएसएल जांच के बाद सामने आने की बात कही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×