शाहपुरा

--Advertisement--

जिलाध्यक्ष बदलने के अगले ही दिन 14 ब्लॉक अध्यक्ष नए बनाए

डॉ. सीपी जोशी आ सकते हैं जिलाध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा कांग्रेस में...

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 06:10 AM IST
डॉ. सीपी जोशी आ सकते हैं जिलाध्यक्ष के पदभार ग्रहण समारोह में

भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

कांग्रेस में जिलाध्यक्ष बदलने के एक दिन बाद ही सभी ब्लॉकों के अध्यक्ष भी बदल दिए गए हैं। नए ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति में अधिकांशतया जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा के ही नजदीकी हैं। उधर, रामपाल शर्मा के जिलाध्यक्ष बनने के बाद अब उनके पदभार ग्रहण करने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। संभवतया 20 या 21 मई को वे कार्यभार ग्रहण करेंगे। इस समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी भी आ सकते हैं।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी की गई सूची के अनुसार आसींद में ब्लॉक अध्यक्ष लादूलाल गुर्जर, बनेड़ा में गोपाल बांगड़, भीलवाड़ा शहर (पूर्व) में हेमेंद्र, भीलवाड़ा शहर (पश्चिम) में मंजू पोखरना, हुरड़ा में केदार बैरवा, करेड़ा में राधेश्याम टांक, मांडल में शैतान सिंह, रायपुर में शिव सिंह, सहाड़ा में शंकरलाल जाट, शाहपुरा में दिलीप गुर्जर, जहाजपुर में रामकुमार मीणा, कोटड़ी में जैना देवी, मांडलगढ़ में सत्यनारायण जोशी और बिजौलिया में हीरालाल गुर्जर को ब्लॉक अध्यक्ष बनाया गया है।

समझा जा रहा है कि ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति के साथ कांग्रेस संगठन की गतिविधियों में तेजी आएंगी। विधानसभा चुनाव 2018 से पहले बूथ लेवल तक संगठन को मजबूत किया जा रहा है।

X
Click to listen..