Hindi News »Rajasthan »Shahpura» कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता और पीसीसी सदस्य को पार्टी से निष्कासित करें

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता और पीसीसी सदस्य को पार्टी से निष्कासित करें

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर में 25 मई को आयोजित कांग्रेस के मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में कांग्रेस के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 30, 2018, 06:10 AM IST

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता और पीसीसी सदस्य को पार्टी से निष्कासित करें
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर में 25 मई को आयोजित कांग्रेस के मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप चौधरी के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर उपजा विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को ब्लॉक अध्यक्ष राजकुमार जाट के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता व प्रशिक्षण कार्यक्रम के समन्वयक सुरेश चौधरी व पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल पर कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं ने दोनों को पार्टी से निष्कासित करने की मांग भी की।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बी अध्यक्ष राजकुमार जाट ने बताया कि 25 मई को मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी देवेन्द्र यादव सहित कई नेताओं के सामने मेरे व कांग्रेस एआईसीसी प्रवक्ता संदीप चौधरी के साथ मारपीट की गई। उन्होंने पीसीसी चीफ सचिन पायलट को बताया कि मौजूद कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता सुरेश चौधरी व पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल के इशारे पर समर्थकों ने जानलेवा हमला कर गाडियों में भी तोड़फोड़ की। ये घटना पूर्व नियोजित ओर पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से की गई। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप चौधरी की अगुवाई में पीसीसी चीफ से सबूतों के आधार पर सुरेश चौधरी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

यह मेरे खिलाफ साजिश है : आलोक बेनीवाल

पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल का कहना है कि मेरे खिलाफ यह सबकुछ जानबूझकर साजिश के तहत किया जा रहा है। बाकी जनता सब जानती है कि सच्चाई क्या है। फैसला जनता करेगी। इधर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुरेश चौधरी ने आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

शाहपुरा. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पीसीसी चीफ से मिलते कांग्रेसी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×