--Advertisement--

बैठक में पाटोत्सव पर चर्चा

शाहपुरा | त्रिवेणी धाम में श्रीयादे माता प्रजापति विकास समिति की बैठक पूर्व सरपंच बल्लू राम कुम्हार की अध्यक्षता...

Danik Bhaskar | Jun 12, 2018, 06:10 AM IST
शाहपुरा | त्रिवेणी धाम में श्रीयादे माता प्रजापति विकास समिति की बैठक पूर्व सरपंच बल्लू राम कुम्हार की अध्यक्षता में हुई बैठक में 14 जुलाई को होने वाले श्रीयादे माता के 23वें पाटोत्सव एवं सामूहिक विवाह सम्मेलन एवं प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों पर चर्चा की गई। कालूराम माचीवाल ने बताया कि श्रीयादे माता के पाटोत्सव एवं भंडारे की तैयारियों के साथ सामूहिक विवाह सम्मेलन की तैयारियों पर भी चर्चा की गई। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन किया गया। जुगलपुरा निवासी लीला राम प्रजापति ने भंडारे के लिए संपूर्ण आटा देने की घोषणा की। विवाह सम्मेलन के लिए अब तक 16 जोड़ो का पंजीयन हो चूका है। बैठक में बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

क्षत्रिय कुमावत समाज की कार्यकारिणी का पुनर्गठन कल

शाहपुरा। क्षत्रिय कुमावत समाज सामूहिक विवाह विकास समिति त्रिवेणी धाम का पुनर्गठन 13 जून को किया जाएगा। समिति महामंत्री मनफूल ब्याड़वाल ने बताया कि पिछले दिनों हुई बैठक में कार्यकारिणी का पुनर्गठन करने का प्रस्ताव लिया गया था। उन्होंने समिति के सभी सदस्यों एवं समाज बंधुओं से बैठक में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।

शाहपुरा में गिरधर कॉम्प्लेक्स के सामने से बाइक चोरी

शाहपुरा | शहर के बसस्टैंड स्थित गिरधर कॉम्प्लेक्स के बाहर खड़ी एक बाइक चोरी हो गई। चोरी की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चला। पीड़ित प्रकाश चन्द शर्मा पुत्र मदन लाल शर्मा ने बताया कि वह गिरधर कॉम्प्लेक्स के बाहर अपनी बाइक खड़ी करके अंदर चला गया था। थोड़ी देर बाद बाहर आकर देखा तो बाइक गायब मिली। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झगड़ा करने के आरोप में दो गिरफ्तार

मनोहरपुर | थाना पुलिस ने झगड़ा करने के आरोप में सोमवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी नरेन्द्र भडाना ने बताया कि चिलपली मोड निवासी ख्यालीराम बावरिया व जुगलपुरा निवासी पांचूराम बावरिया आपस में झगड़ा कर रहें थे । जिसकी सूचना मिलने पर थाना पुलिस ने उन्हें गठवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया।