--Advertisement--

रोटरी क्लब अध्यक्ष व सचिव सम्मानित

रोटरी क्लब अध्यक्ष व सचिव सम्मानित दूदू| रोटरी क्लब दूदू के अध्यक्ष रघुनंदन वशिष्ठ व सचिव पुखराज शर्मा काे...

Danik Bhaskar | Jun 12, 2018, 06:10 AM IST
रोटरी क्लब अध्यक्ष व सचिव सम्मानित

दूदू| रोटरी क्लब दूदू के अध्यक्ष रघुनंदन वशिष्ठ व सचिव पुखराज शर्मा काे श्रेष्ठ अध्यक्ष व श्रेष्ठ सचिव के रूप में उदयपुर में आभार कार्यक्रम में रोटरी जिला प्रांत मोलिन पटेल ने सम्मानित किया। इस दौरान इनको श्रेष्ठ सामाजिक कार्य, जिसमें क्लब द्वारा दूदू में 30 मिनट में एक साथ 5000 पौधे लगाकर रोटरी का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया गया था, के लिए भी श्रेष्ठ पर्यावरण मित्र के लिए सम्मानित किया गया। इस दौरान समारोह में क्लब के सुरेन्द्र शर्मा, मनोज शर्मा, मनोज सौगाणी, राजनारायण शर्मा, विनोद मेहता, तेजपाल सिंह भी मौजूद रहे।

गदड़ी में बांधे 51 परिंडे

बधा| नवयुवक मंडल के तत्वावधान में ग्राम गदड़ी में धार्मिक व सार्वजनिक स्थानों पर परिंडे लगाओ अभियान के तहत पक्षियों के लिए 51 परिंडे लगाए गए। इस मौके पर अध्यक्ष महेश खण्डेलवाल, वरिष्ठ शिक्षक प्रभुसिंह व विनोद खंगारोत, सामाजिक कार्यकर्ता जुगल शर्मा, समाजसेवी श्यामलाल सैन, सांवर मल, लालाराम, जीतू शर्मा, संदीप शर्मा, कुशल कुमार ने कहा कि बेजुबानों की सेवा करने से पुण्य मिलता है।

कोटखावदा व खिजूरिया ब्राह्मणान में न्याय आपके द्वार शिविर आज

कोटखावदा| कोटखावदा स्थित अटल सेवा केन्द्र पर मंगलवार 11 बजे से न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन। इस अवसर पर शिविर में जिला प्रमुख मूलचंद मीणा जनसमस्याएं सुनेंगे।

बाडा पदमपुरा| ग्राम पंचायत खिजूरिया ब्राह्मणान राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन।

संत शिरोमणि मौनी बाबा की पुण्यतिथि कल

जाहोता| ग्राम छुंवर का बास स्थित छमेश्वर महादेव पंचमुखी हनुमान मंदिर के संत शिरोमणि स्व. मौनी बाबा की बुधवार को प्रथम पुण्यतिथि मनाई जाएगी। मंदिर कमेटी अध्यक्ष पप्पू लाल सैनी ने बताया कि संत मौनी बाबा की स्मृति में मंदिर परिसर में मौनी बाबा की झांकी सजाने के साथ पौधरोपण व सत्संग का आयोजन किया जाएगा।

क्षत्रिय कुमावत समाज की कार्यकारिणी का पुनर्गठन कल

शाहपुरा। क्षत्रिय कुमावत समाज सामूहिक विवाह विकास समिति त्रिवेणी धाम का पुनर्गठन 13 जून को किया जाएगा। समिति महामंत्री मनफूल ब्याड़वाल ने बताया कि पिछले दिनों हुई बैठक में कार्यकारिणी का पुनर्गठन करने का प्रस्ताव लिया गया था। उन्होंने समिति के सभी सदस्यों एवं समाज बंधुओं से बैठक में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।